Move to Jagran APP

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध वृद्ध ने एसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, मौत

जागरण संवाददाता रोहतक पारिवारिक कलह से परेशान एक वृद्ध ने बृहस्पतिवार को एसपी दफ्तर

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 08:56 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 08:56 PM (IST)
पारिवारिक कलह से क्षुब्ध वृद्ध ने एसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, मौत
पारिवारिक कलह से क्षुब्ध वृद्ध ने एसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : पारिवारिक कलह से परेशान एक वृद्ध ने बृहस्पतिवार को एसपी दफ्तर के बाहर जहर खा लिया। इसकी भनक लगते ही पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में वृद्ध को पीजीआइ ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, परिजनों का कहना है कि मृतक को नशे की लत थी। मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह तीन दिन से लापता था।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि कन्हेली निवासी सुरेंद्र(62) ने शिवाजी थाने में अपने परिजनों के खिलाफ परेशान करने की शिकायत दी थी। जिस पर कार्रवाई नहीं होने पर वह बृहस्पतिवार को जहर खाकर एसपी दफ्तर पहुंच गया था। वहां पर उसने रोते हुए पूरी कहानी बताई। जहर खाने की बात सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए और उन्होंने उसे पीजीआइ में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पुत्र अनुराग ने बताया कि उसके पिता काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। पीजीआइ में उनका उपचार चल रहा था। नशे की लत और मानसिक रूप से बीमार होने के चलते वह तीन दिन से घर से लापता थे। मरने से पहले बोला, पत्नी और बेटे ने पिलाया जहर

मरने से पहले सुरेंद्र ने जांच अधिकारी को बयान दिया कि उसकी पत्नी और बेटे ने उसके साथ मारपीट की है। दोनों ने ही उसे जहर पिलाया है। सुरेंद्र की मौत के बाद शिवाजी कालोनी पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। वर्जन-

मृतक सुरेंद्र मानसिक रूप से बीमार था। परिजनों के साथ पड़ोसियों ने भी इसकी पुष्टि की है। मृतक तीन दिन से लापता चल रहा था।

प्रकाश चंद, जांच अधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.