Move to Jagran APP

केएमपी पर जाम को लेकर अलर्ट, रोहतक में भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर शनिवार व रविावर को जाम से निपटने के लिए प्रशासन ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं। साथ ही पुलिस ने भी रूट को लेकर एडवाइजरी जारी की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 08:26 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:26 AM (IST)
केएमपी पर जाम को लेकर अलर्ट, रोहतक में भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त
केएमपी पर जाम को लेकर अलर्ट, रोहतक में भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

जागरण संवाददाता, रोहतक : केएमपी एक्सप्रेस-वे पर शनिवार व रविावर को जाम से निपटने के लिए प्रशासन ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं। साथ ही पुलिस ने भी रूट को लेकर एडवाइजरी जारी की है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट में एसडीएम रोहतक के साथ डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल, महम एसडीएम के साथ डीएसपी शमशेर सिंह, जिला परिषद के कार्यकारी अधिकारी ब्रह्मप्रकाश के साथ डीएसपी विनोद कुमार, शुगर मिल के प्रबंधक निदेशक मानव मलिक के साथ डीएसपी ट्रैफिक महेश कुमार, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त सुरेश कुमार के साथ डीएसपी सांपला नरेंद्र कादियान, जिला राजस्व अधिकारी पूनम बब्बर के साथ डीएसपी सुशीला और डीडीपीओ नरेंद्र धनखड़ के साथ डीएसपी सज्जन कुमार को लगाया गया है। इसके अलावा तहसीलदार जिवेंद्र मलिक के साथ एसएचओ आर्य नगर, एसएचओ पीजीआइएमएस व एसएचओ शिवाजी कालोनी और तहसीलदार कलानौर मदनलाल के साथ एसएचओ कलानौर की ड्यूटी लगाई है। इसके अलावा अलग-अलग थाना क्षेत्र के एसएचओ की भी ड्यूटी लगाई गई है। परेशानी से बचने के लिए करें इन रास्तों से सफर : एसपी

loksabha election banner

एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से 10-11 अप्रैल को 24 घंटे के लिए कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर जाम लगाने की आह्वान किया गया है। इसे देखते हुए आम जनता से अपील है कि 10 अप्रैल सुबह आठ बजे से 11 अप्रैल सुबह आठ बजे तक इस एक्सप्रेस-वे पर सफर ना करे। आपात स्थिति के लिए करनाल से गुरुग्राम की तरफ जाने वाले यात्री पानीपत की तरफ से मुड़कर रोहतक मकड़ौली टोल प्लाजा से होते हुए आउटर बाईपास और जलेबी चौक से झज्जर और फिर गुरुग्राम जा सकते हैं। सांपला से गुरुग्राम और दिल्ली जाने वाले यात्री कुलताना चौक से टर्न लेते हुए झज्जर से गुरुग्राम और दिल्ली जा सकते हैं। इसी तरह रोहतक, हिसार, जींद और भिवानी से गुरुग्राम व दिल्ली जाने वाली यात्री भी झज्जर होते हुए अपने गंतव्य तक पहुंच सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.