Move to Jagran APP

एटीएम बूथ पर धोखाधड़ी करता युवक काबू

शहर की धारूहेड़ा चुंगी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम बूथ पर धोखाधड़ी करने का प्रयास कर रहे एक युवक को वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने मौके पर काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 04:58 PM (IST)
एटीएम बूथ पर धोखाधड़ी करता युवक काबू
एटीएम बूथ पर धोखाधड़ी करता युवक काबू

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर की धारूहेड़ा चुंगी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम बूथ पर धोखाधड़ी करने का प्रयास कर रहे एक युवक को वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने मौके पर काबू कर लिया। आरोपित युवक को बैंककर्मियों ने पुलिस को सौंप दिया। आरोपित ने नौ दिसंबर को भी बैंक के बूथ पर ठगी की थी। गिरफ्तार किया गया आरोपित जिला पलवल के गांव महलुका निवासी मनीष अहमद है। आरोपित ने नौ दिसंबर को भी बैंक के बूथ पर ठगी की थी। पुलिस ने आरोपित से ठगी की कुछ रकम भी बरामद की है। पूछताछ में आरोपित से और भी ठगी की वारदात सुलझने की संभावना है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में नारनौल की रेवेन्यु कालोनी निवासी फतेहचंद निर्मल ने कहा कि एक युवक एटीएम बूथ में मशीन के साथ छेड़छाड़ कर ट्रांजेक्शन होने से रोक रहा था। बूथ पर तैनात सुरक्षाकर्मी नितेश को युवक की हरकतों पर संदेह हो गया। सुरक्षाकर्मी ने युवक को टोका तो बूथ से निकल कर भागने लगा। भागते समय युवक का पैर फिसल गया और गिर गया। गिरने के कारण युवक को चोट लग गई और सुरक्षाकर्मी ने मौके पर दबोच लिया। बैंक अधिकारियों ने आरोपित युवक को जगन गेट चौकी पुलिस को सौंप दिया। आरोपित ने अपना नाम जिला पलवल के गांव महलुका निवासी मनीष अहमद बताया। पूछताछ में आरोपित युवक ने बैंक के बूथ पर नौ दिसंबर को एक व्यक्ति से 29 हजार 500 रुपये की ठगी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपित से 9500 रुपये भी बरामद कर लिए हैं। जगन गेट चौकी पुलिस ने शाखा प्रबंधक फतेहचंद निर्मल की शिकायत पर युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.