Move to Jagran APP

पुलिस के लिए चुनौती बने झपटमार, वारदात कर रहे बार-बार

जिले में न हाईवे सुरक्षित है और न ही शहरी क्षेत्र। लूटपाट व झपटमारी करने वाले बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 05:07 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 05:07 PM (IST)
पुलिस के लिए चुनौती बने झपटमार, वारदात कर रहे बार-बार
पुलिस के लिए चुनौती बने झपटमार, वारदात कर रहे बार-बार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले में न हाईवे सुरक्षित है और न ही शहरी क्षेत्र। लूटपाट व झपटमारी करने वाले बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। शहरी क्षेत्र में आए दिन बदमाश झपटमारी की वारदात कर रहे है। वहीं जिले से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्गों पर भी लूटपाट की वारदात बढ़ती जा रही है। अगस्त व सितंबर के दौरान महिलाओं से झपटमार की करीब सात वारदात हो चुकी हैं, जबकि हाईवे पर बदमाशों द्वारा वाहन लूट की वारदात की जा रही है। बार-बार वारदात करने के बाद भी पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच पा रही है। अगस्त में पुलिस ने धारूहेड़ा से झपटमारी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद ऐसी वारदात में कमी होने की उम्मीद थी, लेकिन अभी भी झपटमारी रुक नहीं रही है।

loksabha election banner

महिलाओं में है खौफ: झपटमारी की अधिकतर वारदात रेवाड़ी व धारूहेड़ा में हो रही है। झपटमारी करने वाले बदमाश रात के अंधेरे में नहीं, बल्कि दिनदहाड़े वारदात कर रहे हैं। कई जगहों पर बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं। पीड़िताएं पुलिस को बदमाशों का हुलिया बता चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पा रही। सात सितंबर को बदमाशों ने पहले शक्ति नगर में एक महिला से सोने की चेन छीनी, इसके बाद बस स्टैंड के पास पति के साथ बाजार आई महिला से सोने की चेन छीनी थी। 31 अगस्त को बावल रोड पर अपने भाई के साथ गमले खरीद रही महिला से बदमाशों ने सोने की चेन छीनी थी। बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ दिखाई नहीं दे रहा। दिनदहाड़े वारदात से महिलाओं में भी खौफ बढ़ रहा है।

हाईवे पर बढ़ रही वारदात: जिले से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 व राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-352 पर भी बदमाश बेखौफ वारदात कर रहे हैं। दोनों हाईवे पर बदमाश वारदात कर रहे हैं। कुछ दिन पहले एनएच-48 एक कंपनी के एडमिन मैनेजर से बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कार छीनी थी, वहीं एनएच-352 पर एक प्याज विक्रेता से 50 हजार रुपये छीन लिए। दोनों वारदात पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि रविवार को दिल्ली-जयपुर पर फिर से बदमाशों नें कंपनी निदेशक को लूट लिया तथा बनीपुर चौक पर दो श्रमिकों से नकदी व मोबाइल छीन लिए गए। पुलिस दोनों हाईवे पर लगातार पेट्रोलिग का दावा करती रही है, लेकिन बढ़ती लूटपाट पुलिस के दावों पर सवालिया निशान लगा रही है। -19 सितंबर को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कंपनी निदेशक को लिफ्ट देकर लूटपाट

-19 सितंबर को बनीपुर चौक के पास श्रमिकों से मारपीट कर एटीएम से 32 हजार रुपये निकाले

-19 सितंबर को बावल के आंबेडकर चौक पर रेहड़ी वाले से नकदी व मोबाइल छीना

-15 सितंबर को धारूहेड़ा बस स्टैंड के पास महिला से सोने की चेन छीनी

-14 सितंबर को एनएच-352 पर गांव गुरावड़ा के निकट प्याज विक्रेता से 50 हजार रुपये छीने

-13 सितंबर को गांव मालपुरा के निकट मैनेजर को पिस्तौल दिखा कार छीनी

-10 सितंबर को कंपनी मैनेजर हमला कर भटेड़ा के निकट नकदी छीनी

-सात सितंबर शक्ति नगर में बदमाशों ने सोने की चेन छीनी

-सात सितंबर को बस स्टैंड के पास महिला से सोने की चेन छीनी

-31 अगस्त को बावल रोड पर गुरुग्राम निवासी महिला से सोने की चेन छीनी

-17 अगस्त को गांव पातुहेड़ा के निकट बुजुर्ग महिला से सोने के कुंडल छीने

-13 अगस्त को एवलोन सोसायटी के निकट बदमाशों ने बोलेरो गाड़ी छीनी

-13 अगस्त सेक्टर-चार के निकट महिला से सोने की चेन छीनने का प्रयास

-11 अगस्त को धारूहेड़ा के सेक्टर चार ए में स्कूटी सवार महिला से छीनी चेन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.