Move to Jagran APP

बदहाल सड़क से परेशान सेक्टरवासियों ने लगाया जाम

सेक्टर चार व छह के बीच बनी सड़क की बदहाली से गुस्साए सेक्टरवासियों ने जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 05:44 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 05:44 PM (IST)
बदहाल सड़क से परेशान सेक्टरवासियों ने लगाया जाम
बदहाल सड़क से परेशान सेक्टरवासियों ने लगाया जाम

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा : सेक्टर चार व छह के बीच बनी सड़क की बदहाली से गुस्साए सेक्टरवासियों ने शुक्रवार दोपहर को जाम लगा दिया। जाम को चलते इस मार्ग पर वाहनों की कतारें लग गईं। मौके पर पहुंचे सेक्टर छह थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने नगर पालिका सचिव समयपाल से बातचीत करने के बाद जल्द ही सड़क बनवाने के आश्वासन देकर जाम खुलवाया। महिलाओं ने जाम खुलवाते समय खूब खरीखोटी सुनाई। करीब एक घंटे तक यह मार्ग जाम रहा।

prime article banner

जाम लगा रहे सेक्टरवासियों का कहना था कि पिछले दो साल से यहां के सेक्टर-छह व चार के बीच बनी सड़क की हालत बदहाल है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं। इन गड्ढो में आए दिन धारूहेड़ा के सीवर का पानी एकत्रित हो रहा है। जलभराव के चलते वाहन चालकों को गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं और वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। इन गड्ढों की मरम्मत कराने तथा सीवर के पानी को सड़क पर एकत्रित होने से रोकने के लिए दो साल से सेक्टरवासी उपायुक्त, नपा सचिव व एचएसवीपी को शिकायत दे चुके हैं, लेकिन कोई अमल नहीं हुआ। नगर पालिका व हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण एक-दूसरे की जिम्मेदारी बताकर पल्ला झाड़ रहे हैं। दोनों विभागों की लापरवाही का खामियाजा सेक्टरवासियों के साथ-साथ यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा है। पिछले माह उपायुक्त को शिकायत देने पर आश्वासन दिया गया था कि अक्टूबर में सड़क बना दी जाएगी, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। जाम की सूचना के बाद सेक्टर-छह थाना प्रभारी जगदीश सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने नगर पालिका सचिव विजयपाल से बात कर जल्द सड़क निर्माण का आश्वासन दिया। एसएचओ के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.