Move to Jagran APP

सही और सटीक जानकारी उपलब्ध करवाएं कर्मचारी

नगराधीश देवेंद्र शर्मा ने प्रशासन की ओर से लघु सचिवालय में स्थापित किए गए कोविड हेल्पलाइन 1950 कक्ष का निरीक्षण किया और स्टाफ को जरूरी निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:28 PM (IST)
सही और सटीक जानकारी उपलब्ध करवाएं कर्मचारी
सही और सटीक जानकारी उपलब्ध करवाएं कर्मचारी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: नगराधीश देवेंद्र शर्मा ने प्रशासन की ओर से लघु सचिवालय में स्थापित किए गए कोविड हेल्पलाइन 1950 कक्ष का निरीक्षण किया और स्टाफ को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना रोकथाम के लिए सरकार के साथ जिला प्रशासन भी पूरी सजगता और सतर्कता के साथ कार्य कर रहा है।

loksabha election banner

सीटीएम ने कंट्रोल रूम में डयूटी पर नियुक्त कर्मचारियों को गंभीरतापूर्वक डयूटी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के बारे में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने निर्देश दिए कि कंट्रोल रूम में जिस स्टाफ की डयूटी लगाई जाती है उसका काम रहेगा कि कोई भी व्यक्ति हेल्पलाइन नंबर 1950 पर काल करता है, तो सबसे पहले उसका नाम, पता, मोबाइल नंबर नोट करें और उसे बिल्कुल सही व सटीक जानकारी उपलब्ध करवाएं। उन्होंने आमजन का आह्वान किया कि वे अपने घर से ही इन नंबर पर कोविड-19 से संबंधित जानकारी व मदद लें और अपने आपको व अपने परिवार को सुरक्षित रखें। उन्होंने कहा कि इस हेल्पलाइन नंबर पर सातों दिन 24 घंटे सेवाएं उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.