Move to Jagran APP

युवक कांग्रेस के चुनाव में दीपेंद्र हुड्डा के साथ: चिरंजीव

भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कैप्टन अजय सिंह यादव के परिवार एक बार फिर घी-खिचड़ी जैसी स्थिति की ओर बढ़ते दिख रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 07:27 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 07:27 PM (IST)
युवक कांग्रेस के चुनाव में दीपेंद्र हुड्डा के साथ: चिरंजीव
युवक कांग्रेस के चुनाव में दीपेंद्र हुड्डा के साथ: चिरंजीव

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कैप्टन अजय सिंह यादव के परिवार एक बार फिर घी-खिचड़ी जैसी स्थिति की ओर बढ़ते दिख रहे हैं। अपने पिता कैप्टन यादव की मौजूदगी में बुधवार को बुलाई प्रेस कान्फ्रेस में विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि युवक कांग्रेस के चुनाव में वह राज्य स्तर पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ रहेंगे। युवक कांग्रेस के लिए आनलाइन वोटिग शुरू हो गई है। रेवाड़ी जिले से युवक कांग्रेस के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रजनीश यादव दीपेंद्र हुड्डा और उनकी साझी पसंद हैं।

prime article banner

--------

गुटबाजी पर बोले चिरंजीव चिरंजीव ने कहा कि हम कांग्रेस के सिपाही हैं। किसी गुट में नहीं हैं। संगठन में पदों के लिए चल रही मारामारी पर कहा कि महात्मा गांधी के जमाने से पार्टी में पैरवी होती रही है। यह लोकतंत्र का परिचायक है, लेकिन पार्टी के अंदर के मंथन से जुड़ी बातें बाहर नहीं आनी चाहिए। चिरंजीव ने कहा कि मंगलवार को ही उन्होंने संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल व प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल से मुलाकात की है। उनसे जल्दी संगठन बनाने का आश्वासन मिला है। चिरंजीव ने कहा कि मीडिया में आ रही प्रदेश अध्यक्ष बदलने की बातें सही नहीं है। किसी विधायक ने अध्यक्ष बदलने के लिए कहा ही नहीं है।

-------------

दस जुलाई को होगा प्रदर्शन कैप्टन यादव ने कहा कि कांग्रेस की ओर से डीजल व पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी और महंगाई को लेकर साइकिल रैली निकाली जाएगी। शहर में प्रदर्शन किया जाएगा।

---------------

इनसेट:

डीसी नहीं उठाते फोन चिरंजीव राव ने कहा कि भाजपा सरकार में अधिकारी निरंकुश हो रहे हैं। रेवाड़ी के डीसी उनका फोन नहीं उठाते हैं। एसएमएस का जवाब भी नहीं मिल रहा। इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष से करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.