Move to Jagran APP

व्यापारियों से मारपीट कर लूटी प्याज से भरी पिकअप गाड़ी

बदमाशों ने मंगलवार की रात को गांव बोलनी के निकट दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहे व्यापारियों से मारपीट कर प्याज से भरी पिकअप गाड़ी लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 04:39 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 04:39 PM (IST)
व्यापारियों से मारपीट कर लूटी प्याज से भरी पिकअप गाड़ी
व्यापारियों से मारपीट कर लूटी प्याज से भरी पिकअप गाड़ी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : बदमाशों ने मंगलवार की रात को गांव बोलनी के निकट दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहे व्यापारियों से मारपीट कर प्याज से भरी पिकअप गाड़ी लूट ली। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जिला अलवर के गांव जिदौली निवासी सतपाल ने कहा है कि वह प्याज का व्यापार करते हैं। मंगलवार की रात करीब 9 बजे वह पिकअप गाड़ी में प्याज भरकर दिल्ली की आजादपुर मंडी में जा रहे थे। उनके साथ पिकअप गाड़ी में गांव नगली मूंसी निवासी राहुल, सतपाल व पवन भी थे। गांव बोलनी के निकट पिकअप गाड़ी में सवार होकर तीन युवक वहां पहुंचे तथा उनकी गाड़ी के आगे अपना वाहन लगाकर रास्ता रोक लिया। युवकों ने सतपाल व उनके अन्य साथियों के साथ मारपीट की और प्याज से भरी पिकअप गाड़ी लूटकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा क्षेत्र में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों के बारे में कुछ पता नहीं लग पाया। कसौला थाना पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छह जनवरी को भी हुई थी लूट छह जनवरी को भी बदमाशों ने दो जगह लूट की वारदात की थी। शहर के गोल चक्कर के निकट से बदमाश पत्थरघटी निवासी थोक व्यापारी सौरभ गुप्ता की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर तीन लाख रुपये व स्कूटी छीन ले गए थे। इसके अतिरिक्त गांव झाबुआ के निकट एक निजी बैंक के कर्मचारी कामरान को टक्कर मारकर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गिरा दिया और पिस्तौल दिखाते हुए उनसे 2.20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे। दोनों ही वारदात अभी तक अनसुलझी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.