Move to Jagran APP

रेवाड़ी में बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी से लूट लिए तीन लाख रुपये, आंखों में डाल दी लाल मिर्च

दिन दहाड़े बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश एक व्यापारी की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डालकर 3 लाख रुपये की नकदी व स्कूटी लूट ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 03:12 PM (IST)
रेवाड़ी में बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी से लूट लिए तीन लाख रुपये, आंखों में डाल दी लाल मिर्च
रेवाड़ी। लूट की वारदात के बाद जांच करती पुलिस।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर के मोहल्ला गोलचक्कर में बुधवार दोपहर 2 बजे के लगभग दिन दहाड़े बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश एक व्यापारी की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डालकर 3 लाख रुपये की नकदी व स्कूटी लूट ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

मिली जानकारी के अनुसार, शहर निवासी सौरभ की गंज बाजार में आढ़त की दुकान है। सौरभ अपनी स्कूटी में करीब 3 लाख रुपये की नकदी लेकर जा रहे थे। गोल चक्कर के निकट पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लड़के आए। लड़कों ने सौरभ की आंख में मिर्च डाली। मिर्च डलते ही सौरभ बुरी तरह से दर्द से चिल्लाने लगा तथा इसी दौरान एक बदमाश ने सौरभ से उसकी स्कूटी छीन ली। स्कूटी छीनने के दौरान सौरभ ने जब बदमाशों का विरोध जताया तो उन्होंने पिस्टल निकाल ली। बदमाश स्कूटी व नकदी लेकर रफूचक्कर हो गए।

मूंगफली की फड़ लगाने के विवाद में महिला को पीटा

वहीं, सिटी सेंटर माल के पास मूंगफली की फड़ लगाने के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष दूसरे को अपने पास फड़ नहीं लगाने देने पर अड़ा है। इस विवाद में महिला को पीटकर घायल कर दिया गया। ओल्ड सिटी चौकी पुलिस ने आरोपितों पर कार्रवाई करने की बजाय पीड़ित को ही अपनी फड़ हटाने की चेतावनी दी है। अब पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत की है।

रीना ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दी शिकायत में बताया कि वह लक्ष्मीनगर की रहने वाली है। वह और उनके पति जसवीर फुटपाथ पर मूंगफली की फड़ लगाते हैं। उनके पास में ही मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के निवासी कुछ युवक भी अपनी फड़ लगाकर मूंगफली बेचते हैं। वह कई बार रीना और उनके पति को यहां से हटाकर कहीं दूसरी जगह फड़ लगाने को कह चुके हैं।

31 दिसंबर की रात को आरोपित अपने साथियों के साथ फड़ पर आए और वहां फड़ न लगाने को कहने लगे। इसके साथ ही आरोपितों ने रीना के साथ मारपीट की। रीना ने इसकी शिकायत महिला हेल्पलाइन नंबर 1091 पर की। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपित पुलिस के सामने भी धमकी देते रहे। रात में ही ओल्ड सिटी पुलिस चौकी पर आरोपित अकबर, अशरफ, नौशाद व नबी मलिक के खिलाफ शिकायत की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.