Move to Jagran APP

Rewari Crime: कूरियर के लिए पता बदलने का झांसा देकर 53 हजार रुपये की ठगी, मोबाइल पर आया पैसे कटने का मैसेज

मोबाइल पर बैंक खाते से रुपये कटने के मैसेज आने पर ठगी का पता लगा और पुलिस को शिकायत दी गई। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। कृष्ण शर्मा को बताया कि वह 11 रुपये की पेमेंट कर ऑनलाइन एड्रेस ठीक कर सकते है। इसके बाद कृष्ण शर्मा के मोबाइल पर एक लिंक मिला। कृष्ण शर्मा ने लिंक खोलकर 11 रुपये की पेमेंट कर दी।

By krishan kumar Edited By: Abhishek Tiwari Published: Thu, 25 Apr 2024 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 12:06 PM (IST)
Rewari Crime: कूरियर के लिए पता बदलने का झांसा देकर 53 हजार रुपये की ठगी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। गांव कालडावास के एक कंपनी कर्मचारी को कूरियर के लिए ऑनलाइन पता बदलने का झांसा देकर साइबर ठगों ने 53 हजार रुपये ठग लिए। मोबाइल पर बैंक खाते से रुपये कटने के मैसेज आने पर ठगी का पता लगा और पुलिस को शिकायत दी गई। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव कालड़ावास के रहने वाले कृष्ण शर्मा ने कहा है कि वह बावल स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। उन्होंने बुधवार को अपने मोबाइल से कंपनी के एक कूरियर को ऑनलाइन ट्रैकिंग किया।

उन्होंने कूरियर कंपनी के ट्रैकिंग पेज पर दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया और कंपनी का कूरियर नहीं पहुंचने के बारे में पूछा। दूसरी ओर से बात कर रहे व्यक्ति ने बताया कि कूरियर में दिया गया एड्रेस नहीं मिला, जिसके कारण देरी हो गई।

11 रुपये की पेमेंट करने की कही बात

कृष्ण शर्मा को बताया कि वह 11 रुपये की पेमेंट कर ऑनलाइन एड्रेस ठीक कर सकते है। इसके बाद कृष्ण शर्मा के मोबाइल पर एक लिंक मिला। कृष्ण शर्मा ने लिंक खोलकर 11 रुपये की पेमेंट कर दी। इसके बाद अपने आप उनके खाते से रुपये कटने शुरू हो गए।

कुछ ही देर में बैंक खाते से 53 हजार 123 रुपये कट गए। मोबाइल पर बैंक खाते से रुपये कटने के मैसेज आने पर उन्हें ठगी का पता लगा और पुलिस को सूचना दी। बावल थाना पुलिस ने कृष्ण शर्मा की शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.