Move to Jagran APP

कांस्टेबल की परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दंपती की तेज रफ्तार ट्रक की टक्‍कर लगने से मौत

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में दंपती की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। युवक अपनी पत्नी को महिला कांस्टेबल की परीक्षा दिलाने के लिए जा रहा था।

By Edited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 01:45 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 01:45 PM (IST)
कांस्टेबल की परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दंपती की तेज रफ्तार ट्रक की टक्‍कर लगने से मौत
अलवर के गांव नरवास निवासी 24 वर्षीय नवीन। फाइल फोटो

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शनिवार की रात को एक ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में दंपती की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। युवक अपनी पत्नी को महिला कांस्टेबल की परीक्षा दिलाने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद दंपती का परिवार सदमे में है। कसौला थाना पुलिस मामल की जांच कर रही है। राजस्थान के जिला अलवर के गांव नरवास निवासी 24 वर्षीय नवीन शनिवार रात अपनी पत्नी सपना को परीक्षा दिलाने के लिए मोटरसइाकिल पर रेवाड़ी रेलवे स्टेशन जा रहे थे। उनके साथ चार माह का बेटा भी था।

loksabha election banner

उन्‍हें स्टेशन से ट्रेन से यमुनानगर जाना था। सपना ने रेवाड़ी स्टेशन पर जाने से पहले अपने चार माह के बेटे को अपने मायके बावल के गांव लालपुर छोड़ दिया था। बेटे को छोड़ने के बाद दोनों स्टेशन जाने के लिए रवाना हो गए। जैस ही वह बनीपुर चौक के निकट पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची कसौला थाना पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मां-बाप की इकलौती संतान था नवीन

दंपती के हादसे की सूचना के बाद गांव नरवास व लालपुर से स्वजन भी ट्रामा सेंटर में पहुंच गए। दोनों की दो साल की बेटी और 4 माह का बेटा है। नवीन राजस्थान के खुशखेड़ा में एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे। जबकि सपना ने हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल की परीक्षा की तैयारी कर रही थी। सपना का परीक्षा केंद्र यमुनानगर आया था। इसलिए दोनों को शनिवार रात 12 बजे रेवाड़ी स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी। रात को दोनों हंसी खुशी परीक्षा के लिए रवाना हुए थे, लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया। नवीन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। हादसे की सूचना के बाद से स्वजन सदमे में है। जांच अधिकारी एएसआइ रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। साथ ही ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.