Move to Jagran APP

गोशाला देखने के नाम पर नौटंकी न करें केजरीवाल:धनखड़

-कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने दी दिल्ली के मुख्यमंत्री को नसीहत, बोले हमारी गोशालाओं में अच्छी नस्लों के सांड, उनको भी देखकर जाए केजरीवाल -जींद उपचुनाव में होगी भाजपा की जीत, पोर्टल रजिस्ट्रेशन किसानों के लिए तोहफा अमित सैनी, रेवाड़ी: कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल को बस नौटंकी करनी ही आती है। केजरीवाल हरियाणा में गोशालाओं का निरीक्षण करने का प्रचार करके नई नौटंकी कर रहे हैं जिसको उन्हें बंद कर देना चाहिए। सोमवार को यहां के ¨हदू स्कूल में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ दैनिक जागरण से विशेष बातचीत कर रहे थे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल अगर हमारी गोशालाओं

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 09:31 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 09:31 PM (IST)
गोशाला देखने के नाम पर नौटंकी न करें केजरीवाल:धनखड़
गोशाला देखने के नाम पर नौटंकी न करें केजरीवाल:धनखड़

अमित सैनी, रेवाड़ी:

loksabha election banner

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल को बस नौटंकी करनी ही आती है। केजरीवाल हरियाणा में गोशालाओं का निरीक्षण करने का प्रचार करके नई नौटंकी कर रहे हैं जिसको उन्हें बंद कर देना चाहिए। सोमवार को यहां के ¨हदू स्कूल में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ दैनिक जागरण से विशेष बातचीत कर रहे थे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल अगर हमारी गोशालाओं में आएं तो वहां पर मौजूद अच्छी नस्लों के सांडों को भी देखकर जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल अपनी दिल्ली को संभाले तो जनता का ज्यादा भला होगा। प्रदेश में सबसे ज्यादा चर्चा का केंद्र बने जींद उपचुनाव को लेकर कृषि मंत्री ने कहा कि वहां निश्चित तौर पर भाजपा की ही जीत होगी तथा किसी भी अन्य दल का उम्मीदवार टिक नहीं पाएगा।

कृषि मंत्री ने कहा कि फसलों का पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन किसानों के लिए ही लाभदायक रहने वाला है। पोर्टल पर डाटा अपलोड को लेकर कोई समस्या नहीं है। किसान का पूरा रिकार्ड उपलब्ध होने से पारदर्शिता आई है तथा किसानों को सीधा लाभ भी मिल रहा है। भविष्य में भी इसी पोर्टल पर मौजूद किसानों के डाटा से ही उनको विभिन्न योजनाओं का लाभ मुहैया कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.