Move to Jagran APP

नकली घी बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र के गांव अलावलपुर में चल रही नकली घी बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। बृहस्पतिवार की देर शाम पुलिस ने फैक्ट्री में छापेमारी की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 08:22 PM (IST)
नकली घी बनाने की फैक्ट्री पकड़ी
नकली घी बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र के गांव अलावलपुर में चल रही नकली घी बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। बृहस्पतिवार की देर शाम पुलिस ने फैक्ट्री में छापेमारी की। पुलिस की कार्रवाई देर रात तक जारी रही और इस मामले में अभी किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस ने मौके से एक हजार लीटर रिफाइंड, नकली घी बनाने वाले उपकरण और पैकिग का सामान बरामद किया है। फैक्ट्री से कई ब्रांडेड कंपनियों के पैकिग डिब्बे भी बरामद किए हैं।

prime article banner

बृहस्पतिवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि धारूहेड़ा में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली घी बनाकर मार्केट में सप्लाई किया जा रहा है। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना और धारूहेड़ा सीआइए टीम ने गांव अलावलपुर में नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री में छापेमारी की। मौके से करीब एक हजार लीटर रिफाइंड, नकली घी बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण और ब्रांडेड कंपनियों के नाम के पैकिग का सामान मिला है। पैकिग पर नकली बार कोड भी लगाया हुआ था। देर शाम तक पुलिस की कार्रवाई जारी थी। पुलिस द्वारा मौके पर मिले घी के सैंपल भी भरे गए है। सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे जाएंगे।

--------

मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

- बिजेंद्र कुमार, एसएचओ धारूहेड़ा थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.