Move to Jagran APP

एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने प्रदर्शन कर दी चेतावनी

रोजगार सुरक्षा की मांग को लेकर जिले के विभिन्न राजकीय महाविद्यालयों के एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने बृहस्पतिवार को कलम छोड़ हड़ताल क रोष प्रकट किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 07:05 PM (IST)
एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने प्रदर्शन कर दी चेतावनी
एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने प्रदर्शन कर दी चेतावनी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी:

loksabha election banner

रोजगार सुरक्षा की मांग को लेकर जिले के विभिन्न राजकीय महाविद्यालयों के एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने बृहस्पतिवार को कलम छोड़ हड़ताल क रोष प्रकट किया। राजकीय महाविद्यालय बावल, रेवाड़ी, खरखड़ा, गुरावड़ा, कोसली, कंवाली, पाली में कार्यरत एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने शासन-प्रशासन की ढुलमुल नीतियों का आरोप लगाते हुए अपने रोजगार सुरक्षा की मांग करते हुए नारेबाजी की। इस अवसर पर एक्सटेंशन लेक्चरर्स वेलफेयर एसोसिएशन की महिला कार्यकारिणी सदस्य शर्मिला यादव, डा. पूजा ग्रोवर, सुषमा रंगा, सुनीता आर्य, गायत्री, गीता, सुदेश देवी, अनीता यादव, शिप्रा शर्मा, ज्योति मुदगिल, जयश्री, सुमन, रेखा यादव आदि विचार रखते हुए कहा कि करीब दस वर्षों से एक्सटेंशन लेक्चरर्स हरियाणा के राजकीय महाविद्यालयों में कार्यरत हैं। दो वर्ष से अधिक समय से वे रोजगार सुरक्षा के लिए सरकार से काफी बार मिल चुके हैं लेकिन उन्हें केवल आश्वासन के अलावा कुछ भी नहीं दिया। अब जिला स्तर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार की ओर से सकारात्मक निर्देश नहीं आते हैं तो नौ जनवरी को जिले से सैकड़ों की संख्या में एक्सटेंशन लेक्चरर्स पंचकुला में होने वाले प्रदर्शन में शामिल होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.