कांग्रेस की पैदल सद्भावना यात्रा का 25 मई को होगा स्वागत

राष्ट्रीय सेवा दल के अध्यक्ष के नेतृत्व में गुजरात से शुरू हुई कांग्रेस की पैदल सद्भावना यात्रा 25 मई को हरियाणा में प्रवेश करेगी। हरियाणा में प्रवेश करने पर दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बार्डर पर यात्रा का स्वागत किया जाएगा।

JagranPublish: Sun, 22 May 2022 07:36 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 07:36 PM (IST)
कांग्रेस की पैदल सद्भावना यात्रा का 25 मई को होगा स्वागत

संवाद सहयोगी, बावल: राष्ट्रीय सेवा दल के अध्यक्ष के नेतृत्व में गुजरात से शुरू हुई कांग्रेस की पैदल सद्भावना यात्रा 25 मई को हरियाणा में प्रवेश करेगी। हरियाणा में प्रवेश करने पर दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बार्डर पर यात्रा का स्वागत किया जाएगा। यात्रा के आगमन की तैयारियों को लेकर रविवार को पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक की अध्यक्षता भगवान सिंह ने की। डा. एमएल रंगा को स्वागत कार्यक्रम का संयोजक नियुक्त किया गया है।

डा. एमएल रंगा ने कहा कि पैदल यात्रा तीन माह पहले गुजरात के साबरमती से शुरू हुई थी और 25 मई को हरियाणा में प्रवेश करेगी। यहां पहुंचने पर जयसिंहपुर खेड़ा बार्डर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अखिल भारतीय कांग्रेस सेवा दल की अध्यक्ष पूनम चौहान द्वारा यात्रा का स्वागत किया जाएगा। इसके बाद बावल के आंबेडकर पार्क में जनसभा भी होगी। यात्रा के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह, अलवर जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा, जिला प्रमुख चौ. बलबीर छिल्लर व गोबिद भी मौजूद रहेंगे। यात्रा का गांव सुठानी, करनावास व बिठवाना में भी स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि रेवाड़ी पहुंचने पर कांग्रेस की ओबीसी सैल के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव व रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव यात्रा का स्वागत करेंगे। यात्रा का रात्रि विश्राम रेवाड़ी में ही रहेगा। इसके बाद पटौदी क्षेत्र होते हुए यह यात्रा 31 मई को राजघाट पर पहुंचेगी। बैठक में यात्रा के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई। इस अवसर पर सुमेर जेलदार, एडवोकेट विरेंद्र, ई‌र्श्वर महलावत, जुगलाल, आरपी सिंह, महेंद्र सिंह, बलकार सिंह, देवेंद्र नेहरा, अजीत तोंगड, संजय त्यागी व सतबीर सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept