Move to Jagran APP

ठेका दिलाने का झांसा देकर ठगे 35 लाख रुपये

सोनीपत के सेक्टर-23 निवासी एक व्यक्ति ने जयपुर निवासी एक व्यक्ति पर बजरी खनन का ठेका दिलाने का झांसा देकर 35 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए बावल थाना में शिकायत दी है। शिकायत में सोनीपत निवासी परविद्र ने कहा है कि करीब तीन वर्ष पूर्व उन्होंने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव ओढी के निकट पेट्रोल पंप खोला था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 07:48 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 06:30 AM (IST)
ठेका दिलाने का झांसा देकर ठगे 35 लाख रुपये
ठेका दिलाने का झांसा देकर ठगे 35 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : सोनीपत के सेक्टर-23 निवासी एक व्यक्ति ने जयपुर निवासी व्यक्ति पर बजरी खनन का ठेका दिलाने का झांसा देकर 35 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए बावल थाना में शिकायत दी है।

loksabha election banner

शिकायत में सोनीपत निवासी परविद्र ने कहा है कि करीब तीन वर्ष पूर्व उन्होंने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव ओढी के निकट पेट्रोल पंप खोला था। उनके पेट्रोल पंप से जयपुर के गांव शाहपुर निवासी सरदार सिंह उर्फ कालू पलसानिया अपनी गाड़ियों में तेल डलवाता था, जिस कारण उसकी जान पहचान भी हो गई थी। कालू ने बताया कि वह राजस्थान के एक मंत्री की गाड़ी चलाता है। वह उन्हें राजस्थान में बजरी खनन का कार्य कम पैसों में दिला सकता है। उन्होंने विश्वास करके कालू को मई 2017 में 35 लाख रुपये दे दिए। कालू उन्हें बार-बार खनन का कार्य दिलाने का आश्वासन देता रहा। कालू ने उन्हें न तो खनन का कार्य दिलाया और न ही उनके 35 लाख रुपये वापस किए। उन्होंने पैसे वापस करने के लिए कहा तो जान से मारने की धमकी दी। बावल थाना पुलिस ने सोमवार को परविद्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.