Move to Jagran APP

व्यवसायी ने गोली मारकर की आत्महत्या, दो पार्टनर पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बावल : औद्योगिक सेक्टर-तीन में बुधवार की तड़के एक व्यवसायी ने सिर में गोली मारकर आत्महत

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 07:01 PM (IST)
व्यवसायी ने गोली मारकर की आत्महत्या, दो पार्टनर पर मामला दर्ज
व्यवसायी ने गोली मारकर की आत्महत्या, दो पार्टनर पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बावल : औद्योगिक सेक्टर-तीन में बुधवार की तड़के एक व्यवसायी ने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुबह के समय उनका शव कार में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने कार से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उन्होंने अपने दो पार्टनर पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। आत्महत्या के लिए प्रयोग की गई पिस्तौल भी अवैध है।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह कसौला थाना पुलिस को सूचना मिली कि औद्योगिक सेक्टर-तीन में सड़क पर खड़ी एक अल्टो कार में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो ड्राईवर सीट पर युवक का शव पड़ा था। उसकी गोद में एक पिस्तौल पड़ी थी और कनपटी में दाईं ओर गोली लगी हुई थी। पुलिस ने मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। मृतक की पहचान गांव जाटूसाना निवासी भूपेंद्र चौहान के रूप में हुई। पार्टनर पर लगाया धोखा देने का आरोप

सुसाइड नोट में भूपेंद्र ने अपने बिजनेस पार्टनर सतीश यादव व विवेक कुमार पर धोखा देकर बर्बाद करने व अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि दोनों उसे जान से मारने धमकी देते है। दोनों ने उसे बर्बाद कर दिया और वह कुछ भी नहीं कर पाया। मृतक की पत्नी गुलाब देवी ने बताया कि वे वर्तमान में आइएमटी बावल स्थित प्रेरणा सोसायटी में रह रहे हैं। भूपेंद्र ने आसलवास के पास कंक्रीट मिक्सर प्लांट किया हुआ था, जिसे वे दोनों साथ मिल कर चला रहे थे। इसके अलावा धारूहेड़ा में भी प्लांट लगाया हुआ था, जिसमें थड़ा निवासी सतीश कुमार यादव व मध्य प्रदेश निवासी विवेक कुमार पार्टनर थे। सतीश वर्तमान में धारूहेड़ा के सेक्टर-चार व विवेक भिवाड़ी की आशियाना गार्डन सोसायटी में रह रहे हैं। तीन दिन पूर्व धोखाधड़ी कर दोनों प्लांट का सामान दूसरी जगह उठा ले गए थे। जिस कारण भूपेंद्र परेशान था। दोनों द्वारा धमकी देने व परेशान होकर भूपेंद्र ने आत्महत्या की है। कसौला थाना पुलिस ने गुलाब देवी की शिकायत पर सतीश व विवेक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

-------

सुबह कार में गोली लगा शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें दो लोगों को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

-सतपाल यादव, डीएसपपी रेवाड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.