Move to Jagran APP

दुकान में लगाई सेंध, ग्रामीण जागे तो सामान सहित भागे चोर

बावल के गांव जयसिंहपुर खेड़ा में रविवार की रात को बदमाशों ने एक इलेक्ट्रानिक की दुकान में सेंध लगा दी और मोटर बैटरी व स्क्रैप सहित अन्य सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 04:15 PM (IST)
दुकान में लगाई सेंध, ग्रामीण जागे तो सामान सहित भागे चोर
दुकान में लगाई सेंध, ग्रामीण जागे तो सामान सहित भागे चोर

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : बावल के गांव जयसिंहपुर खेड़ा में रविवार की रात को बदमाशों ने एक इलेक्ट्रानिक की दुकान में सेंध लगा दी और मोटर, बैटरी व स्क्रैप सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी की वारदात के दौरान ग्रामीण जाग गए। लेकिन बदमाश सामान सहित मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने भाग रहे बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया। सूचना के बाद पुलिस भी रात को ही गांव में पहुंच गई।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गांव जयसिंहपुर खेड़ा निवासी जगदीश प्रसाद ने घर के सामने ही इलेक्ट्रानिक की दुकान की हुई है। रात को चोरों ने उनकी दुकान में सेंध लगा दी। इसी दौरान गांव निवासी राकेश ने दुकान के बाहर सामान बिखरा देख कर जगदीश को सूचना दी। जगदीश व राकेश मौके पर पहुंचे तो एक युवक सरसों के खेत की तरफ भागता हुआ दिखाई दिया। शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीण भी चोरों के पीछे खेतों तक पहुंच गए और तलाश शुरू की। जगदीश खेतों की तरफ कई बदमाश थे। आरोपित एक दूसरे को जालील, रमन, मिजान, रमजान व नजरुल नाम लेकर बोल रहे थे। बदमाश हाईवे की तरफ खड़ी अपनी गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। हजारों रुपये का सामान चोरी जगदीश ने अपनी दुकान की जांच की तो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को ऊपर की तरफ मोड़ा हुआ था। चोर दुकान से तीन चक्की की मोटर, दो पानी की मोटर, एक सबमर्सिबल मोटर, करीब 40 किलोग्राम तांबे के नए तार, करीब 60 किलो पुराने तार, दो क्विंटल लोहे का स्क्रैप, इंवर्टर बैटरी व अन्य लोहे व तांबा का सामान चोरी कर ले गए। एक चोर के सरसों खेत में होने के संदेह के चलते ग्रामीणों ने तलाश भी की, लेकिन कोई नहीं मिला। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बावल थाना पुलिस ने जगदीश प्रसाद की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.