Move to Jagran APP

तीन दुकान से दो लाख की नकदी चोरी

गांव चिल्हड़ स्थित बस स्टाप पर स्थित बीज व खाद की तीन दुकानों में चोरों ने मंगलवार की रात को सेंध लगा दी। चोर तीनों दुकानों से नकदी चोरी कर ले गए। बदमाशों ने दुकानों का शटर उखाड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 03:47 PM (IST)
तीन दुकान से दो लाख की नकदी चोरी
तीन दुकान से दो लाख की नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव चिल्हड़ स्थित बस स्टाप पर स्थित बीज व खाद की तीन दुकानों में चोरों ने मंगलवार की रात को सेंध लगा दी। चोर तीनों दुकानों से नकदी चोरी कर ले गए। बदमाशों ने दुकानों का शटर उखाड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बुधवार की सुबह चोरी का पता लगने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सदर थाना एसएचओ भारतभूषण ने भी दुकानों का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

गांव करावरा मानकपुर निवासी सतबीर सिंह ने गांव चिल्हड़ के बस स्टाप पर बीज व खाद की दुकान की हुई है। मंगलवार की शाम को वह दुकान बंद कर अपने घर चले गए। बुधवार की सुबह उन्हें दुकान का शटर उखड़ा होने की सूचना मिली। वह दुकान पर पहुंचे तो शटर उखड़ा हुआ था तथा अंदर रखी करीब दो लाख रुपये की नकदी व एक खाली चेक गायब था। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। चोरों ने इसके अतिरिक्त दो और बीज व खाद की दुकानों में सेंध लगाई है। जिला गुरुग्राम के गांव मिलकपुर निवासी ईश्वर सिंह की दुकान से करीब 1500 रुपये व गांव कतोपुरी निवासी सतेंद्र सिंह की दुकान से गल्ले में रखी कुछ नकदी चोरी हुई है। सूचना के बाद सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर भारतभूषण भी मौके पर पहुंचे तथा चोरी हुई दुकानों का निरीक्षण किया। सदर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ भारत भूषण ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.