Move to Jagran APP

युवती की हत्या कर शव पानी के टैंक में फेंका

संवाद सहयोगी, बावल: यहां के औद्योगिक सेक्टर में स्थित एक बंद मकान के वाटर टैंक में अज्ञात

By Edited By: Published: Mon, 26 Jan 2015 01:07 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jan 2015 01:07 AM (IST)
युवती की हत्या कर शव पानी के टैंक में फेंका

संवाद सहयोगी, बावल: यहां के औद्योगिक सेक्टर में स्थित एक बंद मकान के वाटर टैंक में अज्ञात ने युवती की हत्या कर शव को पानी के टैंक में फेंक दिया। रविवार को पड़ोसी ने पानी के टैंक में शव पड़ा देखा तो वारदात का खुलासा हुआ। टैंक में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल मृतका की पहचान यूपी के बंदायू शहर के लोटनपुरा मोहल्ला निवासी विनीता पुत्री दर्शनलाल के रूप में हुई। पुलिस का मृतका के परिजनों से संपर्क हो गया है और उनके यहां आने पर वारदात की असली वजह का पता चल पाएगा।

loksabha election banner

कसौला पुलिस ने बताया कि रेवाड़ी के सेक्टर-चार निवासी लाजपत राय का बावल के औद्योगिक सेक्टर-2 में मकान है, परंतु यह मकान लंबे समय से बंद है। रविवार को पड़ोसी ने बंद मकान में बने वाटर टैंक में किसी के पैर दिखाई दिये। टैंक में एक महिला का शव पड़ा हुआ था। पड़ोसी ने घटना की जानकारी लाजपत राय व कसौला थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची कसौला पुलिस ने शव को टैंक से बाहर निकलवाया तथा शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए। मामले की जानकारी डीएसपी ताहिर हुसैन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि मृतका की उम्र लगभग 22 वर्ष है तथा उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। पुलिस ने मौके से कुछ सामान भी बरामद किया है। सामान में ही एक पर्ची मिली है, जिस पर लौटानपुरा मोहल्ला, बदायू उत्तर प्रदेश लिखा हुआ था। इसी आधार पर पुलिस ने बंदायू पुलिस से संपर्क साधकर युवती की शिनाख्त कर ली। पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान विनीता पुत्री दर्शनलाल के रूप में हुई है, जिसके बाद पुलिस का उसके परिजनों से भी संपर्क हो गया तथा उन्हें मामले की जानकारी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि फिलहाल परिजनों ने कुछ नहीं बताया है तथा उनके आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि युवती किस तरह बावल में पहुंची है। पुलिस ने शव को बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव गृह में रखवा दिया है तथा लाजपत राय की शिकायत पर हत्या व सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि युवती की पहचान बंदायू शहरी के लोटनपुरा मोहल्ला निवासी विनीता के रूप में हुई है। वह बावल किस तरह पहुंची यह पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनों सोमवार को बावल पहुंचेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.