Move to Jagran APP

शादी समारोह में मामूली कहासुनी में युवक को मारी गोली, मौत

करनाल में एक युवक को गोली मार दी गई। शादी समारोह में मामूली कहासुनी के चलते खेत में जा रहे युवक को गोली मारी गई। वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। आरोपित फरार हो गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 09:51 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 09:51 AM (IST)
शादी समारोह में मामूली कहासुनी में युवक को मारी गोली, मौत
करनाल में युवक को गोली मार दी गई।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल के गांव गोंदर में देर रात उस समय सनसनी फैल गई जब मामूली कहासुनी के चलते खेतों में जा रहे एक युवक को गोली मार दी गई। उसकी मौत हो गई। आरोपित वारदात के बाद फरार हो गया। गांव गोंदर वासी अमित कुमार के मुताबिक गत दिवस वीरवार को पूर्व सरपंच राजेंद्र कुमार के बेटे की शादी थी। निसिंग के जीत पैलेस में शादी समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें उसके छोटे भाई करीब 26 वर्षीय गोल्डी व गांव के ही रहने वाले अजीत उर्फ जीत की मामूली कहासुनी हो गई थी। उनका बीच-बचाव किया गया। जिसके बाद सब कुछ ठीक था और वे शादी समारोह से देर शाम को अपने भाई के साथ घर लौट गया था।

loksabha election banner

देर रात वे घर से खेतों की ओर जाने लगे तो गांव के बीच से ही गुजर रही नहर के पुल के समीप अजीत उर्फ जीत अचानक ही आ गया। उसने कहा कि उसके साथ शादी समारोह में बहस करने का मजा चखाता हूं। जब तक वे संभल पाते आरोपित ने गोल्डी के पेट पर पिस्तौल तान दी और गोली मार दी। जिसमें गोल्डी लहूलुहान होकर नहर की पटरी पर ही गिर पड़ा जबकि आरोपित तत्काल ही मौके से फरार हो गया।

यह देख वह भी सन्न रह गया और शौर मचाया। किसी तरह गंभीर हालत में वह गोल्डी को लेकर सरकारी अस्पताल निसिंग पहुंचा, जहां से उसे गंभीर हालत के चलते कल्पना चावला राजकीय अस्प्ताल करनाल में रेफर कर दिया गया। रात भी उसकी हालत गंभीर बनी रही और वह पुलिस को भी बयान नहीं दे सका। वहीं, सुबह उसकी मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने उसके भाई अमित कुमार की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर निसिंग थाना प्रभारी ऋषिपाल का कहना है कि वारदात की असल वजह का पता लगाया जा रहा। फिलहाल आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.