Move to Jagran APP

छेड़खानी में फंसा तो फंदा लगाया, लोगों ने दरवाजा तोड़कर बचाया

आधी रात को दो युवक एक घर में घुसे। लड़की ने परिवार का सदस्य समझकर खोल दिया था दरवाजा। शोर मचा तो परिवार के सदस्‍य जाग गए। एक युवक को कमरे में बंद कर दिया था।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 10:20 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 03:03 PM (IST)
छेड़खानी में फंसा तो फंदा लगाया, लोगों ने दरवाजा तोड़कर बचाया
छेड़खानी में फंसा तो फंदा लगाया, लोगों ने दरवाजा तोड़कर बचाया

जागरण संवाददाता, समालखा [पानीपत] : छेडख़ानी करने के आरोप में पकड़े गए युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। दरअसल, युवती के परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर दिया था। उसका एक साथी छत से कूदकर अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब हो गया।

loksabha election banner

युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दिवाली की रात को वह कमरे में सो रही थी। एक बजे के करीब दो युवक उनके घर में घुस आए और उसके कमरे का दरवाजा खटखटाने लगे। उसने दरवाजा खोला तो गांव का ही राकेश व एक अन्य युवक मिला। उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। जब उसने शोर मचाया तो उसकी मां आवाज सुनकर आ गई। दोनों भागने लगे तो शोर सुनकर आए उसके पिता ने राकेश को पकड़ लिया। उसका साथी छत से कूद कर भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद पड़ोसी भी आ गए। उसके पिता व पड़ोसियों ने राकेश को कमरे में बंद कर दिया। कंट्रोल रूम में सूचना दी। इसी बीच आरोपित युवक ने कमरे की अंदर से कुंडी लगाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की।

इस तरह बचाया
लोगों ने किसी तरह से दरवाजा तोड़ कर उसे बचाया। परिजनों के साथ उसे भेज दिया। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जांच अधिकारी एएसआई कुलबीर सिंह का कहना है कि मामले में राकेश व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.