Move to Jagran APP

घायल को घर छोड़ने पहुंचे पिता-पुत्र, परिजनों ने समझा गुनाहगार, युवक को पीट-पीट कर मार डाला

युवक व उसका पिता घायल को घर छोड़ने पहुंच गए। घायल के परिजनों इलाज के लिए पैसे मांगने लगे। उन्होंने असमर्थता जताई तो परिजनों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 11:41 AM (IST)
घायल को घर छोड़ने पहुंचे पिता-पुत्र, परिजनों ने समझा गुनाहगार, युवक को पीट-पीट कर मार डाला
घायल को घर छोड़ने पहुंचे पिता-पुत्र, परिजनों ने समझा गुनाहगार, युवक को पीट-पीट कर मार डाला

जेएनएन, थर्मल [पानीपत]।  नारा के युवक की जींद के सफीदों के गांव खेड़ाखेमावती में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पिता को भी बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। कार के पीछे से टकराए बाइक सवार को पिता-पुत्र उसके गांव छोड़ने गए थे। गांव में बाइक सवार के स्वजनों ने दोनों को ही इतना गुनहगार समझा कि लाठियों से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। युवक को गली में फेंक दिया। किसी तरह पिता इकलौते बेटे को सफीदों लेकर पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंचे स्वजन दोनों को रोहतक पीजीआइ लेकर पहुंचे। बेटे को बचाया नहीं जा सका। पिता की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार घायल के परिजन इलाज के लिए ज्यादा पैसे मांग रहे थे। पिता-पुत्र ने असमर्थता जताई तो उन्होंने हमला कर दिया।

loksabha election banner

गांव नारा निवासी किसान राजेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह और उनका 22 वर्षीय बेटा विकास खर्ब असंध से अपने गांव नारा की तरफ आ रहे थे। गाड़ी विकास चला रहा था। उनकी गाड़ी बहुत कम स्पीड में थी। गांव खेड़ाखेमावती के पास एक बाइक सवार ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक सवार को हल्की चोट लग गई।

उन्होंने गाड़ी रोककर उसे मरहम पट्टी कराने के लिए अपनी गाड़ी में बैठा लिया। जब वे उसे प्राथमिक उपचार के लिए सफीदों ले जाने लगे तो बाइक सवार कहने लगा कि उसे ज्यादा चोट नहीं है। उसे घर छोड़ आएं। वे उसे खेड़ाखेमावती छोडऩे पहुंचे। उन्होंने तो मदद की थी पर युवक के स्वजनों ने उन्हें गुनहगार मानकर हमला ही बोल दिया।

राजेश ने बताया कि युवक के स्वजन इलाज के लिए ज्यादा पैसे मांग रहे थे। उन्होंने असमर्थता जताई तो महिलाओं सहित 8-10 लोगों ने लाठी व डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। विकास को तब तक मारते रहे जब तक वह अधमरा नहीं हुआ। उन्होंने बेटे को छुड़वाने की कोशिश की तो उनकी भी पिटाई की। वह बेटे को सफीदों के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। नारा में स्वजनों को सूचित किया। वहां से रोहतक पीजीआइ ले गए। केस की जांच कर रहे एएआइ नौरंग ने बताया कि राजेश की शिकायत पर केस दर्ज दर्ज किया है। जल्द आरोपित पकड़े जाएंगे। विकास बीए प्रथम वर्ष का छात्र था।

यह भी पढ़ें: टिक टॉक स्टार सोनाली को चौटाला का अभयदान, सचिव की दृष्टि चर्चा में, पढ़ें और भी कई रोचक खबरें

यह भी पढ़ें: चंडी माता मंदिर को माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के अधीन लाने पर विवाद, हाई कोर्ट पहुंचा मामला

यह भी पढ़ें: श्री हरिमंदिर साहिब में प्रसाद व लंगर जारी, मास्क पर SGPC ने कहा- श्रद्धालुओं की मर्जी

यह भी पढ़ें: Weather Forecast : दिन का तापमान बढ़ा, हरियाणा में अगले चार दिन चढ़ेगा पारा

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.