Move to Jagran APP

करनाल में युवक का गांव की ही महिला पर आया दिल, प्रेम प्रसंग का हुआ भयानक अंजाम

करनाल में बुधवार देर शाम गांव इच्छनपुर रोड पर सुंदर लाल का शव पेड़ से लटका मिला था। सड़क किनारे उसकी बाइक भी खड़ी मिली। स्वजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला सहित एक अन्य पर हत्या के आरोप लगाए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 08:03 PM (IST)
करनाल में युवक का गांव की ही महिला पर आया दिल, प्रेम प्रसंग का हुआ भयानक अंजाम
निसिंग के गांव डाचर वासी करीब 25 वर्षीय सुंदर लाल की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

करनाल/निसिंग, जेएनएन। निसिंग के गांव डाचर वासी करीब 25 वर्षीय सुंदर लाल की संदिग्ध मौत मामले में वीरवार को बड़ा रहस्योद्घाटन हुआ है। गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंधों के चलते उसकी हत्या की गई। पुलिस ने संबंधित महिला व उसके भतीजे के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की हर पहलू से जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

 बुधवार देर शाम गांव इच्छनपुर रोड पर सुंदर लाल का शव पेड़ से लटका मिला था। सड़क किनारे उसकी बाइक भी खड़ी मिली। पुलिस ने रात को ही मामले की जांच शुरू कर दी थी। मृतक के स्वजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला सहित एक अन्य पर हत्या के आरोप लगाए। उनके अनुसार मृतक सुंदर लाल के गांव की ही महिला से अवैध संबंध थे। उसने महिला को कुछ रुपये उधार दे रखे थे। आरोप है कि युवक ने जब महिला से उधार दिए गए रुपए वापस मांगे तो उसने अपने भतीजे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दोस्त को फोन कर बताया था, कुछ लोग पीछे लगे

पुलिस के अनुसार मृतक के चाचा दीया वासी ने बताया कि उसका भतीजा सुंदर लाल कैथल के गांव क्योड़क में किसी ठेकेदार के अधीन ट्रैक्टर ट्राली पर चालक का काम करता था। बुधवार रात करीब पौने आठ बजे उसका फोन गांव के एक युवक के पास आया और बोला कि उसके पीछे कुछ आदमी लगाए गए हैं। उसकी जान को खतरा है। वह अपनी बाइक से गांव आ रहा है और फिलहाल इच्छनपुर के पास है। उस युवक ने तुंरत यह बात उनके भाई प्रेम को बताई। प्रेम उसी वक्त ट्रैक्टर से इछनपुर वाली सड़क पर अकेला निकल गया। डाचर से इछनपुर रोड पर करीब दो किलोमीटर आगे पहुंचा तो देखा कि सुंदर का शव सफेदे के पेड़ पर लटका था। उसकी बाइक वहीं पर खड़ी थी और चाबी भी बाइक में लगी थी। उसकी जेब में मोबाइल व पर्स भी था। 

पहले जान से मारने की धमकी दी थी 

मृतक के चाचा ने बताया कि सुंदर के गांव की ही महिला के साथ संबंधों का उसके पति को पता चल गया था। इस कारण वे सुंदर से बदला लेना चाहते थे। सुंदर ने करीब एक महीना पहले अपनी प्रेमिका को करीब 35 हजार रुपये नकद व दो क्विंटल जीरी लेकर दी थी। सुंदर ने अब रुपये वापस मांगे तो उसने अपने बड़े भतीजे के साथ मिलकर सुंदर से झगड़ा किया और रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पूरा शक है कि उसकी प्रेमिका ने अपने बड़े भतीजे वासी डीग के साथ मिलकर सुंदर की हत्या की या किसी से करवाई है।

आरोपित महिला व भतीजे पर केस दर्ज : रामशरण

जांच अधिकारी रामशरण ने बताया कि पुलिस ने मृतक के चाचा दीया की शिकायत पर एक महिला व उसके भतीजे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। जहां डाचर में बाद दोपहर उसका अंतिम संस्कार किया गया। आरोपी महिला व उसके भतीजे की अभी तक गिरफ्तारी नही हो पाई। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: पानीपत के एक घर में कई दिनों से निकल रहे थे कीड़े, खोदाई कराई तो निकले तीन नरकंकाल

यह भी पढ़ें: पानीपत में गायब हो रहे बच्चे, कहीं तस्करी तो नहीं हो रही, सीबीआइ करेगी जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.