Move to Jagran APP

जिंदगी पर भारी, ईयरफोन की बीमारी, रेलवे ट्रैक क्रास करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

अंबाला में एक व्यक्ति को लापरवाही का खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। अंबाला में यह व्यक्ति कानों में लीड लगाकर रेलवे ट्रैक को क्रास कर रहा था। इस दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 09:36 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 09:36 PM (IST)
जिंदगी पर भारी, ईयरफोन की बीमारी, रेलवे ट्रैक क्रास करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत
अंबाला में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत।

अंबाला, जागरण संवाददाता। घर से बाहर निकलकर अगर आप भी सड़क पर या रेलवे ट्रैक क्रास करते समय ईयरफोन लगाते हैं तो सावधान हो जाइए। ये आपके लिए घातक साबित हो सकता है और आपकी जान भी जा सकती है। अंबाला से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक युवक को इस लापरवाही का खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। युवक कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक क्रास कर रहा था।

loksabha election banner

कानों में ईयरफोन लगाकर रेलवे लाइन क्रास कर रहा व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा अंबाला-सहारनपुर रेलवे सेक्शन पर गांव नन्हेड़ा रेलवे फाटक के पास हुआ। सूचना मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। कुछ देर बाद मृतक का भाई विपिन भी मौके पर पहुंच गया। उसी ने ही मृतक की शिनाख्त 27 वर्षीय विनय के तौर पर की।

रात के लगभग 11 बजे मिली सूचना

जांच अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि वीरवार रात लगभग 11 बजे सूचना मिली थी कि नन्हेड़ा में सरकारी स्कूल के पीछे एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति रेल लाइन किनारे पड़ा हुआ है जोकि किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आया था। प्राथमिक जांच में सामने आया कि मृतक ने कानों में मोबाइल की लीड लगाई हुई थी। रेलवे लाइन क्रास करते समय वह ट्रेन की चपेट में आया था।

शादीशुदा था मृतक

मौके पर मौजूद मृतक के भाई विपिन ने बताया कि विनय मेहनत मजदूरी का काम करता था। वह शादीशुदा था। वीरवार रात वह खाना खाने के बाद घर से निकला था। लेकिन सूचना मिली कि वह ट्रेन की चपेट में आ गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि स्वजनों के बयान पर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव स्वजनों को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.