Move to Jagran APP

युवक ने हरियाणा पुलिस के इएसआइ को जड़े थप्पड़, वर्दी फाड़ी, भागकर बचाई जान

हरियाणा के करनाल में गांव शेखपुरा सोहाना के पास जाम लगने की सूचना पर पहुंचे ईएसआइ से मारपीट की गई। भीड़ में शामिल अन्य युवकों ने भी की गाली-गलौच। ईएसआइ की वर्दी फाड़ दी गई। ईएसआइ ने भागकर बचाई जान।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 11:00 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 11:00 AM (IST)
युवक ने हरियाणा पुलिस के इएसआइ को जड़े थप्पड़, वर्दी फाड़ी, भागकर बचाई जान
करनाल में हरियाणा पुलिसकर्मी से मारपीट की गई।

करनाल, जागरण संवाददाता। मेरठ रोड पर स्थित गांव शेखपुरा सोहाना के पास जाम लगने की सूचना पर देर रात टीम के साथ पहुंचे एक इएसआई के साथ मारपीट की गई। एक युवक ने उसे थप्पड़ जड़ दिए तो वर्दी भी फाड़ दी। हालात गंभीर होने लगे तो इएएसआई को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

loksabha election banner

रविवार देर रात करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि मेरठ रोड पर गांव शेखपुरा सोहाना में जाम लगा हुआ है। सूचना पर इआरवी नंबर 414 की गाड़ी मौके पर पहुंची, जिसमें इंचार्ज इएसआई निरंजन सिंह के अलावा इएचसी नरेंद्र कुमार व सिपाही पवन कुमार की टीम शामिल थी। निरंजन सिंह के मुताबिक वह मौके पर पहुंचे तो भीड़ जमा थी। वह जिस मोबाइल नंबर से सूचना आई थी, उस पर बातचीत कर रहा था, तभी भीड़ में से एक युवक निकला और तैश में आकर उसने अचानक ही थप्पड़ जड़ दिए। मारपीट से छुटने का प्रयास किया तो आरोपित ने वर्दी फाड़ दी। इसी दौरान चार से पांच अन्य युवक भी भीड़ से आए और उन्होंने भी उनके साथ गाली-गलौच करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। हालात गंभीर हुए तो उन्होंने वहां से भागकर जान बचाई।

आरोपितों ने न केवल उनके साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ी बल्कि जान से मारने की धमकी दी। यहीं नहीं उन्होंने उसकी ड्यूटी में भी बाधा पहुंचाई। उधर इस घटना की सूचना मिलने पर जब अन्य पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित फरार हो चुके थे। पुलिस ने इएसआई निरंजन सिंह की शिकायत पर एक नामजद आरोपित मुकेश सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पहले भी पुलिस से भिड़ चके हैं लोग

पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट व सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का यह नया मामला नहीं है। इससे करीब तीन माह पहले ही सदर थाना के एक एएसआई के साथ उस समय मारपीट की गई जब वह एक डेरे पर एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामले में आरोपित को टीम के साथ गिरफ्तार करने पहुंचे थे। यहीं नहीं कैथल के राजौंद थाना की टीम के साथ भी असंध क्षेत्र के एक डेरे पर करीब डेढ़ माह पहले ही उस समय मारपीट कर बंधक भी बना लिया था जब टीम गांव बंसा वासी एक व्यक्ति को नशीले पदार्थ सप्लाई के दर्ज मामले में गिरफ्तार करने पहुंची थी। निसिंग थाना से अतिरिक्त पुलिस बल ने मौके पर पहुंचे उन्हें छुड़वाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.