Move to Jagran APP

छात्रा का पीछा कर किया अश्‍लील कमेंट, अब जिंदगी भर मनचले को याद रहेगी ये सजा

जींद में मनचले ने छात्रा पर अश्‍लील कमेंट किया। छात्रा का बस में पीछा करने से लेकर कॉलेज तक मनचला पहुंच गया। इसके बाद छात्रा ने सिक्‍योरिटी गार्ड को इसकी सूचना तो उसे धर दबोचा गया। इसके बाद थाने तक मामला पहुंचा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 04:07 PM (IST)
छात्रा का पीछा कर किया अश्‍लील कमेंट, अब जिंदगी भर मनचले को याद रहेगी ये सजा
जींद में छात्रा पर कमेंट करने पर मनचला धरा गया।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में छात्रा का पीछा करके अश्‍लील कमेंट करना एक मनचले को भारी पड़ गया। उसको पकड़ लिया गया। बात थाने और इसके बाद परिजनों तक पहुंच गई।

loksabha election banner

कॉलेज की छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसने और गंदे कमेंट करने वाले मनचले को महिला पुलिस ने सबक सिखाया। महिला पुलिस एसआई सरोज और पीएसओ बबली ने मनचले की छित्तर परेड करवाई। मनचले द्वारा लड़की से माफी मांगी गई।

बस में भी पहुंच गया था मनचला

बुधवार सुबह रूपगढ़, जीतगढ़, अहिरका से होते हुए जींद की तरफ आने वाली बस में रूपगढ़ गांव का एक मनचला युवक बस में बैठी एक छात्रा पर फब्तियां कसने लगा। गंदे कमेंट करने पर छात्रा ने उसे टोका लेकिन वह नहीं माना और उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस पर छात्रा बस में दूसरी जगह जाकर खड़ी हो गई।

बस से उतरने के बाद भी पीछा नहीं छोड़ा

छात्रा बस अड्डे पर उतरने के बाद कॉलेज में आई तो मनचला कॉलेज गेट तक छात्रा के पीछे-पीछे अा पहुंचा। इस पर छात्रा ने कॉलेज गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को बात बताई तो सिक्योरिटी गार्ड ने उस मनचले को धर दबोचा। कॉलेज के डिप्टी सुपरीटेंडेंट दिनेश भारद्वाज ने पुलिस को फोन किया।

पुलिस को भी मौके   

पीसीआर नंबर 4 मौके पर पहुंची और इसकी इंचार्ज एसआई सरोज ने मनचले युवक की जमकर खबर ली। छित्तर परेड पर सभी के सामने युवक ने छात्रा से माफी मांगी। इसके बाद मनचले युवक को एसपी आफिस ले जाया गया। यहां पर युवक के स्वजनों को बुलाया गया। यहां पर भी युवक को खूब खरी-खोटी सुनाई।

मनचलों की खैर नहीं : एसआई सरोज

सब इंस्पेक्टर सरोज ने कहा कि पिछले काफी दिनों से वह बीमार होने के कारण ड्यूटी पर नहीं आ पाई थी। अब उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन कर ली है। मनचलाें को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। अगर किसी छात्रा को कोई युवक या मनचला परेशान करता है तो वह बिना किसी झिझक के उसे बता सकती है। अब मनचलों की खैर नहीं होगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.