Move to Jagran APP

पानीपत में तीन लोगों को चाकू मारने वाले ने थाने के गेट पर खुद को मारा ब्‍लेड, मचा हड़कंप

पानीपत में एक युवक ने थाने गेट पर खुद को ब्‍लेड मार लिया। युवक ने 18 जून को गढ़सरनाई गांव में दो भाइयों और जीजा को चाकू से गोद डाला था। इसी मामले में सेक्टर 13-17 में बुलाया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 07:30 PM (IST)
पानीपत में तीन लोगों को चाकू मारने वाले ने थाने के गेट पर खुद को मारा ब्‍लेड, मचा हड़कंप
पानीपत में तीन लोगों को चाकू मारने वाले ने थाने के गेट पर खुद को मारा ब्‍लेड, मचा हड़कंप

पानीपत, जेएनएन। चाकू से हमलाकर तीन लोगों को घायल करने के आरोपित युवक ने पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए सेक्टर 13-17 थाने के गेट पर अपने हाथों में ब्लेड से कई वार किए। कथित रूप से ब्लेड निगल लिया। इससे हड़कंप मच गया। सरपंच व अन्य ग्रामीणों ने घायल युवक को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि युवक ने ब्लेड नहीं निगला है। उसने जीभ पर ब्लेड पर थोड़ा कट मारा है। 

loksabha election banner

गढ़सरनाई गांव के संदीप, भाई व उसके जीजा पर गांव के सचिन ने चाकू से हमला किया था। धर्मेंद्र, जितेंद्र और लखन ने भी उनके साथ मारपीट की। इस मामले में जांच में शामिल होने के लिए बुधवार को सरपंच भीम सिंह उक्त आरोपितों को लेकर सेक्टर 13-17 थाने पहुंचे। दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे। दोनों पक्षों को गेट के बाहर खड़ा किया गया था। इसी दौरान आरोपित सचिन ने ब्लेड से हाथ पर हमला कर लिया और ब्लेड निगलने की बात कही। सिपाही प्रवीन ने इसकी सूचना थाने में दी। सरपंच भीम सिंह घायल सचिन को सामान्य अस्पताल में दाखिल किया। वहां से डॉक्टर ने पट्टी की और सचिन को घर भेज दिया गया। कार्यकारी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सचिन पर पहले भी मारपीट का मामला दर्ज है। कई महीने पहले वह जमानत पर जेल से छूटकर आया था। चाकू मारने के मामले में कार्रवाई से बचने के लिए सचिन ने खुद को ब्लेड से जख्मी किया है। उसके खिलाफ आत्म हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। स्वस्थ होने पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

जीजा और सालों को चाकू से गोद डाला था

पलहेड़ी गांव के संदीप ने 19 जून को सेक्टर 13-17 थाने में शिकायत दी कि 18 जून को उसका जीजा शिमलाना मौलाना निवासी विनोद चाचा नरेश का पता लेने घर आया था। उसकी घर के बाहर खड़ी बाइक की किसी ने तेल की पाइप काट दी। भाई अजय ने पाइप कटी देखी तो उसे बताया। उसने बाहर खड़े पड़ोसी सचिन और उसके पिता प्रकाश से पाइप काटने के बारे में पूछा। इससे तैश में आकर सचिन ने जीजा विनोद पर चाकू से हमला कर दिया। उसने छुड़वाने का प्रयास किया तो जितेंद्र, धर्मेंद्र और लखन ने पकड़ा लिया। सचिन ने उस पर भी चाकू से हमला किया। भाई अजय को भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.