Move to Jagran APP

नहर में नहाने गए युवक का दोस्तों से हुआ झगड़ा, परिजन बोले- धक्का देकर हत्या की थी

गांव खेड़ी दबदलान निवासी 19 वर्षीय रजत की मौत के मामले में नया मोड आ गया है। स्वजनों ने उसके दोस्तों पर ही हत्या कर नहर में फेंकने का आरोप लगाया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 07:52 PM (IST)
नहर में नहाने गए युवक का दोस्तों से हुआ झगड़ा, परिजन बोले- धक्का देकर हत्या की थी

रादौर, यमुनानगर, जेएनएन। आवर्धन नहर के ठसका हैड पर मिले कुरुक्षेत्र के गांव खेड़ी दबदलान निवासी 19 वर्षीय रजत की मौत के मामले में नया मोड आ गया है। स्वजनों ने उसके दोस्तों पर ही हत्या कर नहर में फेंकने का आरोप लगाते हुए लाडवा थाने में शिकायत दी। आरोप है कि पुलिस उन्हें घूमाती रही। यहां से उन्हें जठलाना थाने में भेजा गया, लेकिन जठलाना पुलिस ने उन्हें वापस भेज दिया। बाद में स्वजनों ने हंगामा किया, तो लाडवा पुलिस ने मृतक के चार दोस्तों पर हत्या का केस दर्ज किया। वहां पर जीरो एफआइआर दर्ज कर जांच के लिए जठलाना थाने में ट्रांसफर की गई है।

loksabha election banner

मृतक के स्वजन रोहित, मोहित व परविंद्र ने बताया कि 17 जून को रजत बैंक में चेक जमा कराने के लिए गया था, शाम तक वापिस नहीं लौटा। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं लगा। जिस पर लाडवा थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी। लगातार उसे कॉल की, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। 18 जून को सरपंच के पास कॉल आई, तो पता लगा कि ठसका हैड के पास एक शव मिला है। जब वह पहुंचे, तो यह शव रजत का था। शरीर पर चोट के निशान थे। उस समय जठलाना पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई कर दी थी।

बाद में उन्हें पता लगा कि रजत को संभालखा गांव के मोहित उर्फ फौजी, रणजीत, सोनू व अरविंद्र अपने साथ लेकर गए थे। उनका आपस में झगड़ा भी हुआ। रजत की मौत के बाद से ही चारों फरार हैं। मोबाइल व कपड़े भी उनके ही पास है। इन्होंने ही रजत की हत्या की है। यदि वह बेगुनाह होते, तो यहां से फरार नहीं होते।

जठलाना थाना प्रभारी पूर्ण सिंह का कहना है कि लाडवा पुलिस की ओर से दर्ज जीरो एफआइआर की कॉपी उन्हें अभी तक नहीं मिली है। पहले स्वजनों के बयान पर ही 174 की कार्रवाई की गई थी। अब जैसे ही एफआइआर की कॉपी मिलेगी। उसके आधार पर ही आगे जांच शुरू कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.