Move to Jagran APP

ससुराल वालों से तंग आकर दे दी जान, सुसाइड नोट में पुलिस से की मार्मिक अपील

हरियाणा के करनाल में संदिग्ध परिस्थिति में युवक ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट छोड़ा। इसमें उसने पत्नी व ससुरालजनों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट पर उसने पुलिस वालों से मार्मिक अपील की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 02:55 PM (IST)
ससुराल वालों से तंग आकर दे दी जान, सुसाइड नोट में पुलिस से की मार्मिक अपील
करनाल के मृतक संदीप वर्मा का फाइल फोटो।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में दर्दनाक घटना सामने आई है। ससुराल वालों की प्रताड़ना ने तंग आकर एक युवक ने अपनी जीवन लीला ही समाप्‍त कर ली। उसने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था। पुलिस को सुसाइड नोट मिल गया है। उसमें उसने मार्मिक अपील की है।

loksabha election banner

आरकेपुरम में रहने वाले एक युवक ने संदिग्ध परिस्थिति में घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़ गया है, जिसमें पत्नी सहित ससुरालजनों पर परेशान करने के आरोप लगाए है।

मृतक के करीब निखिल व शिवम ने बताया कि करीब 32 वर्षीय संदीप मूल रूप से कुंजपुरा का रहने वाला था, जो अपने परिवार सहित कुछ साल से आरकेपुरम में रह रहने लगा था। वह उत्तराखंड के रूद्रपुर स्थित एक निजी कंपनी में मैनेजर के तौर पर नौकरी करता था। सुबह हर रोज की तरह वह ऊपर की मंजिल से नीचे उतरा और सैर करने के लिए गया। वह वापस नहीं आया तो उसकी मां उसे देखने के लिए बाहर जाने लगी, तभी अचानक नीचे खाली पड़े घर की रसोई में वह फंदे पर लटका मिला, जिसे देख हाहाकार मच गया। सूचना पुलिस को दी और शव पोस्टमार्टम के लिए फंदे से उतारा गया।

सुसाइड नोट में लगाए परेशान करने के आरोप

संदीप वर्मा ने 13 अक्तूबर को लिखे सुसाइड नोट में आरोप लगाते हुए बताया कि  उसकी शादी स्वाति वर्मा से हुई और शादी के कुछ दिनों बाद से ही वह अपने स्वजनों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसे परेशान करने लगी और उस पर कई झूठे मामले भी करवा दिए गए। वह इतना परेशान हो चुका है कि सुसाइड करने को मजबूर है। उसने सुसाइड नोट में पांच आरोपितों के नाम लिखे और पुलिस से भी अपील की है कि उसकी मौत् के वे जिम्मेदार है, जिसके चलते उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.