Move to Jagran APP

फीड मिल में काम करते समय चल गया मिक्‍सर, मजदूर की हाथ-पांव कटे, तड़पकर तोड़ा दम

हरियाणा के जींद में फीड मिल में एक हादसा हो गया। मिक्‍सर को ठीक करने के लिए मजदूर अंदर गया था। अचानक मिक्‍सर चल गया। इससे मजदूर के हाथ पांव कट गए। कुछ ही देर में मजदूर की मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 06:33 PM (IST)
फीड मिल में काम करते समय चल गया मिक्‍सर, मजदूर की हाथ-पांव कटे, तड़पकर तोड़ा दम
जींद में मिक्‍सर में आने से मजदूर की मौत। फाइल फोटो

सफीदों (जींद), संवाद सूत्र। गांव शिल्लाखेड़ी व रोझला रोड पर स्थित एक हैचरी की फीड मिल में हादसा हो गया। काम करते समय मिक्सर में काम करने के दौरान हाथ व पांच कटने से मजदूर की मौत हो गई।

loksabha election banner

गांव बिटानी निवासी सोनू गांव शिल्लाखेड़ी व रोझला रोड पर स्थित फीड मिल हैचरी में मजदूरी का काम करता था। सोमवार सुबह भी वह अपने साथियों के साथ फीड मिल के मिक्सर पर काम कर रहा था, लेकिन अचानक ही उसमें खराबी आ गई। शुरुआत में उसका साथी राहुल उसको ठीक करने के लिए मिक्सर में घुस गया, लेकिन उससे ठीक नहीं हुआ। राहुल के बाहर आने के बाद सोनू उसके अंदर चला गया। जब वह ठीक कर था तो इसी दौरान मिक्सर चल पड़ा। इस दौरान उसके साथियों ने स्टार्टर से बंद करना चाहा, लेकिन वह खराब हो चुका था।

इसके बाद लोगों ने मेन लाइन को काटकर मिक्सर को बंद किया, लेकिन इस दौरान तक उसकी हाथ व पांच मिक्सर में आकर कट चुके थे। बाद में मिक्सर से सोनू को बाहर निकाल और अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की पता चलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां पर स्वजनों ने अचानक ही हादसा होने की बात कहीं और कोई भी आरोप नहीं लगाया। पुलिस ने परिवार के लोगों के बयान दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।

इधर, सर्प दंश से प्रवासी मजदूर की मौत

गांव निम्नाबाद में सर्प दंश से प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान बिहार के मधुबनी निवासी अमोल राय के रूप में हुई। अमोल राय अपने साथियों के साथ धान की रोपाई के लिए आया हुआ था और खेतों में बने कमरें में रहते थे। रविवार देर रात को अमोल राय को सांप ने काट लिया। जहां पर उसको उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां पर उसकी गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही अमोल राय की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को स्वजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.