Move to Jagran APP

महिला ने बेटी और सास को धक्के मारकर घर से निकाला

वह मां और बेटी में सुलह कराने के लिए पोती निकिता को सौंधापुर ले गई। आरोप है कि बेटी को रखने के बजाय बहू ने उसके साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 06:33 AM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 06:33 AM (IST)
महिला ने बेटी और सास को धक्के मारकर घर से निकाला
महिला ने बेटी और सास को धक्के मारकर घर से निकाला

जागरण संवाददाता, पानीपत : मां ने इकलौती बेटी को साथ रखने से इंकार कर दिया और धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया। इससे आहत युवती बुजुर्ग दादी को ताऊ के पास छोड़कर स्कूटी लेकर लापता हो गई।

loksabha election banner

जाटल रोड मॉडल टाउन की 67 वर्षीय राजबाला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बड़े बेटे के साथ रहती है। उनका छोटा बेटा गांव सौंधापुर में अपनी पत्नी के साथ रहता है और खेती करता है। छोटे बेटे की 19 साल की 12वीं पास इकलौती बेटी निकिता है। करीब पांच महीने पहले किसी बात को लेकर मां-बेटी का झगड़ा हुआ था। इसके बाद से निकिता उनके पास रह रही थी।

सोमवार को वह मां और बेटी में सुलह कराने के लिए पोती निकिता को सौंधापुर ले गई। आरोप है कि बेटी को रखने के बजाय बहू ने उसके साथ मारपीट की। वह बीच-बचाव में आई तो दोनों को घर में घुसने नहीं दिया और धक्के देकर घर से बाहर कर दिया। पड़ोस की महिलाओं ने भी उनकी बहू को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।

वह पोती के साथ वापस जाटल रोड आ गई। घर से कुछ दूरी पर पोती ने उन्हें स्कूटी से उतार दिया और बोलीं कि मुझे मां से पिटवाने ले गई थी। इतना कहकर वह स्कूटी लेकर चली गई। इसके बाद से पोती लापता है। वहीं युवती के ताऊ ने बताया कि भाई ने जमीन पत्नी के नाम करा रखी है। आरोप है कि जमीन के कारण ही विवाद है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.