Move to Jagran APP

Threat to Shravan Garg: कहीं गो तस्करी से जुड़ा तो नहीं मामला, लंबे समय से गो सेवा से जुड़े हैं श्रवण गर्ग

हरियाणा गो सेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण गर्ग को पाकिस्तान के नंबर से धमकी मिली थी। धमकी मामले के तार गो तस्करी गैंग से जोड़कर देखे जा रहे हैं। हाल ही में आयोग के कड़े रुख के बाद कई स्थानों पर गो तस्करों को पकड़ा गया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 09:41 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 09:41 PM (IST)
Threat to Shravan Garg: कहीं गो तस्करी से जुड़ा तो नहीं मामला, लंबे समय से गो सेवा से जुड़े हैं श्रवण गर्ग
गोसेवकों व गोभक्तों ने चेयरमैन श्रवण गर्ग को सुरक्षा देने की मांग उठाई है।

जींद/सफीदों, जेएनएन। हरियाणा गो सेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण गर्ग को व्हाट्सएप काल करके जान से मारने की धमकी देने का मामला सफीदों क्षेत्र के अलावा प्रदेशभर के गोसेवकों व गोभक्तों के लिए चिंता का विषय बना गया है। इस मामले में गोभक्तों ने अपने स्तर पर अधिकारियों को ज्ञापन देकर धमकी देने वालों को पकड़ने व चेयरमैन की सुरक्षा बढ़ाने की मांगे भी उठानी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इस मामले में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन धमकी मामले के तार कहीं ना कहीं गो तस्करी गैंग से जोड़कर देखे जा रहे हैं। हाल ही में आयोग के कड़े रुख के बाद प्रदेश में कई स्थानों पर गो तस्करों को पकड़ा गया है। श्रवण कुमार गर्ग लंबे समय से गो सेवा से जुड़े रहे हैं। उन्होंने गो सेवा में गोशाला प्रधान से लेकर आयोग के चेयरमैन तक का सफर तय किया है। उन्होंने गो तस्करों के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाइयां भी करवाई हैं। धमकी पाकिस्तानी नंबर से दी गई है।

पाकिस्तान का बताया जा रहा नंबर

धमकी में साफ लिखा गया है कि अब अंडरग्राउंड होने का समय आ गया है। हालांकि इस मामले में चेयरमैन की शिकायत पर सफीदों थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। धमकी देने में प्रयोग किया गया नंबर पाकिस्तानी बताया जा रहा है। नंबर की ट्रेसिंग के लिए मामला साइबर सेल को भेजा गया है। यह सारा मामला मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है।

आयोग के उपाध्यक्ष व सदस्यों को भी मिली है धमकी

धमकी देने वाला व्यक्ति चेयरमैन के साथ-साथ उनकी पूरी टीम को भी धमकी के लपेटे में ले रहा है। चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग को बार-बार व्हाट्सएप पर गालियां व जान से मारने की धमकी देने के बाद इसी प्रकार की धमकी आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर बाघला को भी दी गई हैं। व्हाट्सएप कॉल करने वाले व्यक्ति द्वारा उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी गई तथा संभलकर रहने के लिए कहा गया है। इसी प्रकार से आयोग के कई सदस्यों को भी मैसेज भेजकर धमकाया गया है।

धमकियों से डरकर गो सेवा से पीछे नहीं हटेंगे : श्रवण गर्ग

चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग ने कहा कि हरियाणा में कोरोना महामारी जैसी आपदा के दौरान गो तस्करों पर कसी नकेल का भी शायद यह परिणाम हो सकता है। इन गो तस्करों को प्रदेश में सरकार और गो सेवा आयोग आपदा में अवसर तलाशने नहीं देगी। इस समय आपदा के दौरान कुछ लोग गो तस्करी में लगे हुए हैं। लेकिन हरियाणा पुलिस लगातार गोभक्तों और गोरक्षकों के सहयोग से इन गो तस्करों को पकड़ रही है। तस्करी में प्रयोग होने वाली गाड़ियां भी पुलिस द्वारा जब्त की जा रही हैं। हरियाणा के गोभक्त इस तरह की गीदड़ भभकियों से डरने वाले नहीं हैं और वे इसी प्रकार गो सेवा में निरंतर लगे रहेंगे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.