Move to Jagran APP

पत्‍नी ने प्रेमी संग भागकर रचाई दूसरी शादी, पति ने दे दी जान

अंबाला में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवक ने अपनी पत्‍नी की वजह से आत्‍हत्‍या कर ली। पत्‍नी ने प्रेमी के साथ भागकर दूसरी शादी रचा ली थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 03:04 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 03:04 PM (IST)
पत्‍नी ने प्रेमी संग भागकर रचाई दूसरी शादी, पति ने दे दी जान
पत्‍नी ने प्रेमी संग भागकर रचाई दूसरी शादी, पति ने दे दी जान

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अबाला में एक पति ने अपनी पत्‍नी की हरकत से परेशान होकर जान दे दी। पति ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

दरअसल पत्नी द्वारा हाईकोर्ट में जाकर प्रेमी संग दूसरी शादी करने के गम में पीओपी का काम करने वाले व शहर के चरखी मोहल्ला में रहने वाले 25 वर्षीय जगदेव ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है मृतक इस बात को लेकर काफी परेशान था। इसी के चलते देर रात उसने अपने कमरे में पंखे की लोहे की रॉड के साथ चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। 

घटना के बारे में सुबह उसके चाचा रामू को पता चला। चाचा ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कार्रवाई शुरू हुई। मृतक अंबाला शहर चरखी मोहल्ले में नवदीप सिंह के मकान में किराए पर रहता था। फिलहाल पुलिस चौकी-1 ने चाचा रामू के बयान दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

पत्नी की दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

मृतक जगदेव ने 24 जून को अपनी पत्नी आरती की पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।  इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी। रिश्‍तेदारों में भी पता किया लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है पत्नी ने 30 जुलाई को अपने प्रेमी संग हाई कोर्ट में जाकर शादी कर ली थी जिसके बाद पुलिस ने पत्नी को अमृतसर से तलाश कर लिया था। इसी के चलते जगदेव अक्सर गम में डूबा रहता था वह इस गम को सहन  नहीं कर पाया। उसके बाद से वह गुमशुम रहने लगा। उसने देर रात अपने कमरे में जाकर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। 

उधर,पुलिस चौकी एक के इंचार्ज कर्मवीर सैनी ने बताया कि मृतक जगदेव के चाचा रामू के बयान दर्ज कर कार्रवाई की गई है। 

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.