Move to Jagran APP

ट्रॉले की चपेट में पत्नी की मौत, लिपटकर रोया पति

नेशनल हाइवे की दिल्ली से पानीपत लेन पर ट्राले की चपेट में आने से एक्टिवा सवार दिल्ली भजनपुरा वासी महिला आरती (24) की मौत हो गई। जबकि पति कपिल को चोट आई। हादसा शनिवार शाम चार बजे के करीब पट्टीकल्याणा में श्री माधव जन सेवा न्यास वाले रास्ते के सामने हुआ। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 06:26 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 06:26 AM (IST)
ट्रॉले की चपेट में पत्नी की मौत, लिपटकर रोया पति
ट्रॉले की चपेट में पत्नी की मौत, लिपटकर रोया पति

जागरण संवाददाता, समालखा: नेशनल हाईवे की दिल्ली से पानीपत लेन पर ट्रॉले की चपेट में आने से एक्टिवा सवार दिल्ली के भजनपुरा वासी महिला 24 वर्षीय आरती की मौत हो गई। पति कपिल को चोट आई। हादसा शनिवार शाम चार बजे के करीब पट्टीकल्याणा में श्री माधव जन सेवा न्यास वाले रास्ते के सामने हुआ। हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग रही।

loksabha election banner

भजनपुरा (दिल्ली) में रहने वाले कपिल, पत्नी आरती को एक्टिवा पर लेकर पानीपत मामा के घर मिलाने के लिए जा रहे थे। शाम चार बजे के करीब जैसे ही पट्टीकल्याणा में श्री माधव जन सेवा न्यास वाले रास्ते के सामने पहुंचे तो एक ट्रॉला अचानक निकल कर हाईवे पर सामने आ गया। उनकी एक्टिवा ट्रॉले से टकराई तो दोनों सड़क पर जा गिरे। गिरने से कपिल को चोटें आई। नीचे गिरी आरती ट्रॉले के पहिये की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास से लोग पहुंचे, लेकिन तब तक आरती ने मौके पर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक ट्राले को लेकर मौके से फरार हो गया।

रोता रहा पति : ट्राले की चपेट में आई पत्नी आरती ने तड़प तड़पकर सड़क पर दम तोड़ दिया। पुलिस के आने तक पति कपिल पत्नी के शव से लिपट लिपट रोता रहा। अस्पताल पहुंचकर वह बेहोश हो गया।

बढ़ रहे है हादसे : कोरोना महामारी के बीच अनलॉक के साथ हाईवे पर हादसे भी बढ़ने लगे हैं। वीरवार की रात भी एक कंटेनर ने पंजाब स्थित डप्पर से ड्यूटी खत्म कर बुलेट बाइक पर लौट रहे आगरा वासी आर्मी के जवान को कुचल दिया था। इतना ही नहीं, कंटेनर चालक उसकी बुलेट बाइक को चार किलोमीटर तक घसीटता ले गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.