Move to Jagran APP

पिता का जहां कटा पैर, बेटे ने भी सड़क हादसे में वहीं गंवाई जान, ग्रामीणों ने लगाया जाम

बुधवार सुबह जींद में जलालपुरा खुर्द के बाइक सवार युवक अमरजीत की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि इससे कुछ माह पहले ही उसके पिता बलवान को भी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी और उस हादसे में बलवान की टांग कट गई थी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 12:04 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 12:04 PM (IST)
पिता का जहां कटा पैर, बेटे ने भी सड़क हादसे में वहीं गंवाई जान, ग्रामीणों ने लगाया जाम
जींद में सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने का दर्दनाक मामला सामने आया है

जींद, जेएनएन। जींद में हांसी रोड पर इंडस्ट्रियल एरिया के पास जलालपुरा खुर्द के लिंक रोड को जोड़ने वाले मोड हादसों का कारण बन रहा है। तीव्र मोड़ होने के चलते यहां पर आए दिन कोई न कोई हादसा हो रहा है। बुधवार सुबह भी जलालपुरा खुर्द के बाइक सवार युवक अमरजीत की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि इससे कुछ माह पहले ही उसके पिता बलवान को भी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी और उस हादसे में बलवान की टांग कट गई थी। अमरजीत की सड़क हादसे में मौत का पता चलते ही जलालपुरा खुर्द के काफी लोग मार्ग पर पहुंच गए और अमरजीत के शव को मार्ग के बीच में रखकर जाम लगा दिया।

loksabha election banner

पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण ब्रेकर बनाने की मांग पर अड़े रहे। ग्रामीणों ने बताया कि अमरजीत काम के सिलसिले में सुबह बाइक पर सवार होकर जींद आ रहा था। जैसे ही गांव के लिंक मार्ग से हांसी रोड पर चढ़ा तो इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीण कपिल ने बताया कि यह मोड उनके गांव के लोगों के लिए जानलेवा साबित हो चुका है। इस मोड़ पर करीब गांव के 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब दो दर्जन लोग घायल हो चुके हैं। पिछले दिनों अमरजीत का पिता बलवान भी काम के सिलसिले में जींद आ रहा था।

उस समय भी अज्ञात वाहन ने उसके पिता को टक्कर मार दी और उस हादसे में बलवान ने अपनी एक टांग खो दी। इसके बाद अमरजीत ही परिवार का कमाने वाला बचा था। बुधवार सुबह जब वह काम के सिलसिले में घर से निकला तो उसकी भी सड़क हादसे में मौत हो गई। जींद-हांसी मार्ग पर वाहन तेज रफ्तार से चलते हैं और उनके गांव की तरफ से आने वाले लिंक मार्ग पर खड़ा मोड़ है। इसी दौरान ने तो गांव की तरफ से आने वाले को हाइवे के वाहन दिखाई देते हैं और न ही हाइवे से निकल रहे वाहन चालकों को। इस कारण यहां पर हादसे बढ़ गए है। इसलिए प्रशासन ने कई बार यहां पर ब्रेकर बनाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन हर बार आश्वासन दिया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.