Move to Jagran APP

पत्नी को अपशब्द बोलने का विरोध किया तो फाइनेंसर ने किया पति का अपहरण, डंडों से पीटकर अधमरा किया

फाइनेंसर ने दो दोस्तों के साथ मिलकर पति का कार से अपहरण कर लिया। बाद में उसे डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 06:56 AM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 06:56 AM (IST)
पत्नी को अपशब्द बोलने का विरोध किया तो फाइनेंसर ने किया पति का अपहरण, डंडों से पीटकर अधमरा किया
पत्नी को अपशब्द बोलने का विरोध किया तो फाइनेंसर ने किया पति का अपहरण, डंडों से पीटकर अधमरा किया

जागरण संवाददाता, पानीपत : ईदगाह कालोनी में पत्नी को अपशब्द बोलने का विरोध किया तो फाइनेंसर ने दो दोस्तों के साथ मिलकर पति का कार से अपहरण कर लिया। बाद में उसे डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। आरोपित घायल को मरा समझकर खाली प्लॉट में फेंककर भाग गए।

loksabha election banner

ईदगाह कालोनी के मुकेश ने पुलिस को शिकायत दी कि घर के पास में ही उसका सैलून है। पत्नी एक फैक्ट्री में काम करती है। पड़ोसी पम्मी उसकी पत्नी को आते-जाते अपशब्द बोलता है। आरोपित को जब भी इस बारे में टोका तो वह झगड़ा करने लगता था। बार-बार कहने के बावजूद वह हरकत से बाज नहीं आ रहा था। सोमवार सुबह चार बजे पम्मी दोस्त के साथ घर आया और जरूरी काम बताकर उसे गौरी शंकर मंदिर के पास ले गया। वहां पहले से कार में जलालपुर गांव का प्रवीन और बिझौल का प्रदीप बैठे थे। आरोपितों ने जबरन उसे गाड़ी में डालकर अगवा कर लिया और उसे बबैल गांव के खेतों में ले गए। वहां पर डंडों से तब तक पिटाई की जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। बाद में आरोपित उसे मरा समझकर जाटल रोड पर एक खाली प्लॉट में फेंक दिया कर फरार हो गए। उनके जाने के बाद पीड़ित ने स्वजनों को वारदात की सूचना दी। स्वजनों ने घायल मुकेश को असंध रोड स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया है। उनके हाथ व पैरों पर चोट है।

इस बारे में थाना माडल टाउन प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि पीड़ित मुकेश ने पांच महीने पहले भी फाइनेंसर पम्मी के खिलाफ मारपीट की शिकायत थाने में दी थी। इसको लेकर भी दोनों में रंजिश है। अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज करके मुख्य आरोपित पम्मी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.