Move to Jagran APP

गोहाना और असंध रोड अंडरपास में भरा पानी, जान दाव पर लगाकर ट्रैक पार कर रहे राहगीर

पानीपत के गोहाना रोड और असंध रोड रेलवे ओवरब्रिज के नीचे पानी भरा है। इससे राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जान दाव पर लगाकर ट्रैक पार करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 09:24 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 09:24 AM (IST)
गोहाना और असंध रोड अंडरपास में भरा पानी, जान दाव पर लगाकर ट्रैक पार कर रहे राहगीर
गोहाना और असंध रोड अंडरपास में भरा पानी, जान दाव पर लगाकर ट्रैक पार कर रहे राहगीर

जागरण संवाददाता, पानीपत : गोहाना रोड और असंध रोड रेलवे ओवरब्रिज के नीचे पानी भरने के कारण राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। राहगीर जान दाव पर लगाकर ट्रैक पार करने के लिए मजबूर है। वहीं स्थानीय कॉलोनियों में भी बीमारियां फैलने का डर है। कोई हादसा होते ही विभागीय अधिकारी कार्रवाई कराकर अंडरपास का पानी निकलवाते नजर आएंगे।

loksabha election banner

राहगीर आकाश निवासी खटीक बस्ती ने बताया कि वह बरसात होते ही अंडरपास के नीचे पानी भर जाता है। दुपहिया वाहन और कार चालक वापस लौट जाते है। वहीं पैदल राहगीर और साइकिल चालक अक्सर ट्रैक पार करके अपने गंतव्य की ओर जाने की कोशिश करते हुए कई बार ट्रेन की चपेट में आ जाते है। विभागीय अधिकारियों को बरसात होते ही तुरंत अंडरपास से पानी निकलवाना चाहिए, ताकि हादसे ना हो।

गंदे पानी से आती है बदबू, सांस लेना तक हुआ दूभर

ओल्ड गोहाना रोड निवासी सुशीला ने बताया कि रेलवे अंडरपास के नीचे पानी भरने के कारण गंदगी की भरमार है। दिनभर गंदे पानी से बदबू आने के कारण उनका सांस लेना तक भी दूभर हो गया है। कई बार विभागीय अधिकारियों को शिकायत देने के बावजूद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

कीचड़ भरी है रेलवे स्टेशन तक की डगर

गोहाना रोड ओवरब्रिज के नीचे जीटी रोड की तरफ से रेलवे स्टेशन तक कच्ची सड़क पर कीचड़ पसरा है। पैदल राहगीर भी वहां से नहीं गुजर पाता। घरों के सामने कीचड़ जमा होने लगभग 150 घर इससे प्रभावित है। कॉलोनीवासियों ने बताया कि पिछले काफी समय से पक्की सड़क बनाने की मांग उठा रहे है।

इधर पानी से होकर निकलना बनी मजबूरी

लक्ष्मी मार्केट के हरीश ने बताया कि असंध रोड अंडरपास के नीचे से रोजाना लगभग दो हजार वाहन गुजरते है। बरसाती मौसम में पानी निकासी व्यवस्था नहीं होने के कारण चालकों को अंडरपास में भरे लगभग एक फुट पानी से होकर गुजरना पड़ता है। यह पानी कई दिनों तक अंडरपास में भरा रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.