Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के आरोपित पाठी का मुंह काला कर गांव में घुमाया, जानिए पूरा मामला

अंबाला में पाठी पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा। इसके बाद गांव वालों में रोष फैल गया। कुछ ही देर में लोग एकजुट हो गए और पाठी की पिटाई कर दी। इसके बाद चेहरा काला करके गांव में घुमाया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 01:52 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 01:52 PM (IST)
छेड़छाड़ के आरोपित पाठी का मुंह काला कर गांव में घुमाया, जानिए पूरा मामला
पाठी को पीटकर गांव में घुमाते लोग।

अंबाला, जेएनएन। नग्गल के गांव भूडंगपुर में शर्मनाक बात सामने आई है। यहां गुरुद्वारा साहिब के पाठी पर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। ऐसे में ग्रामीणों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और चेहरे पर कालिख पौथ कर गले में जूतों का हार पहना दिया उसके बाद दोनों बाजूओं को पकड़ कर पूरे गांव में घूमाया गया। यहां तक उसकी वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

loksabha election banner

लोगाें का यह ड्रामा कई घंटे तक चला। इतना ही नहीं इस दौरान ग्रामीणों ने मुर्दाबाद की भी नारेबाजी की। बताया जा रहा है जब पाठी द्वारा महिला से छेड़छाड़ करने की बात ग्रामीणों को पता चली तो एक-एक कर वे उसके कमरे पर पहुंच गए। उन्होंने पहले तो उसकी अंदर ही उसकी धुनाई की फिर उसे खींच कर बाहर लेकर आए।

कालिख पौथते समय दोबारा की पिटाई

सूत्रों के अनुसार जब आरोपित पाठी को कमरे से बाहर बेंच पर बिठाया गया तो कुछ लोग उसे रस्सी से बांधना चाह रहे थे तो कुछ उसके चेहरे पर कालिख पौथ गांव में घूमाने की बात कह रहे थे। तभी किसी व्यक्ति द्वारा कालिख मंगवाकर उसके चेहरे पर पौथ दी गई। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पाठी की उसकी दोबारा से पिटाई कर दी। इसके बाद गले में जूतों का हार पनाया और उसे खींचते हुए पूरे गांव का चक्कर लगवाया। हालांकि मामले के बारे में नग्गल थाना एरिया में पड़ने वाली नन्योला पुलिस चौकी को इसकी सूचना मिल गई थी। मगर शिकायत न मिलने पर केस दर्ज नहीं किया गया। बताया जा रहा है बाद में पाठी को गुरुद्वारा साहिब से बाहर निकाल दिया गया है।

मामला सुनने के लिए मिला था। मगर इस बारे में कोई शिकायत नहीं आई है, लेकिन यह बताया जा रहा है मामले में पाठी को गुरुद्वारा साहिब से बाहर निकाल दिया गया है।

-धर्मवीर सिंह, एसएचओ, नग्गल थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.