Move to Jagran APP

आदमी है या जल्लाद, वीडियो में सामने आई हकीकत

ये आदमी हैं या फिर जल्लाद। कोई जानवर से भी इस तरह का सुलूक नहीं करता है। आखिर कौन सा गुनाह कर दिया था उसने। जानने के लिए पढि़ए ये रिपोर्ट।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 01:26 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 01:26 PM (IST)
आदमी है या जल्लाद, वीडियो में सामने आई हकीकत
आदमी है या जल्लाद, वीडियो में सामने आई हकीकत

जेएनएन, पानीपत: कोई जानवर के साथ भी इतनी बुरी तरह से पेश नहीं आता। ये आदमी हैं या फिर जल्लाद। आखिर उसने ऐसा कौन सा गुनाह कर दिया था। लोग भी तमाशबीन बने रहे। कोई उसे बचाने भी नहीं आया। एक ऐसा ही दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पढ़िए दैनिक जागरण की ये खास रिपोर्ट।

loksabha election banner

गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज के पास एक युवक को पीटते चार-पांच युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में चार पांच युवक एक युवक को बुरी तरह से पीट रहे हैं। 

जब तक  अधमरा नहीं हुआ तब तक 
वीडियो में दिख रहा है कि उस पर लकड़ी के पट्टे से वार किए जा रहे हैं। युवक को बुरी तरह से पीटा जा रहा है। युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि वह अधमरी हालत में नीचे गिर गया। उसके नीचे गिरने के बाद आरोपित युवक भाग निकले।  

beaten young man

तमाशबीन बने रहे लोग
इस दौरान आसपास के लोग तमाशबीन बनकर खड़े हैं। कोई भी इन युवकों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा रहा है। केवल चार-पांच युवकों से लोग खौफ खा गए। वहां से लोग गुजरते रहे और आरोपित उस व्यक्ति को पीटते रहे।

तो छात्रा है इस विवाद की वजह 
घटना चार दिन पहले की है। मारपीट करने वाले कॉलेज के छात्र हैं। एक छात्रा का पीछा करने को लेकर यह विवाद हुआ। जिस युवक को पीटा जा रहा है,वह बाइक लेकर आ रहा था। तभी उसकी वहीं खड़े युवकों के साथ कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों और से हाथापाई शुरू हो गई। 

पुलिस को शिकायत का इंतजार
अकेला होने की वजह से उसे चार पांच युवकों ने दबोच लिया और बुरी तरह से पीटने लगे। जब वह अधमरा नहीं हो गया। उसे पीटते रहे। आरोपितों के भागने के बाद राहगीर आए और युवक को उठाया। इसके बाद युवक अपनी बाइक लेकर चला गया। हालांकि इस मामले की पुलिस को कोई शिकायत अभी तक नहीं मिली है। सिटी थाना प्रभारी नरेंद्र का कहना है कि सोशल मीडिया पर उन्होंने वीडियो देखा है। अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। फिर भी हम अपने स्तर से इसकी जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.