Move to Jagran APP

दिन में करते थे रेकी, रात को ट्रांसफार्मरों से सामान चुराने वाले गिरोह के सरगना सहित चार बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार रात को निजामपुर के नाले के पास ट्रांसफार्मरों का सामान चुराना वाले गिरोह के सरगना सहित चार बदमाशों को काबू किया। बदमाश दो बाइकों पर थे और चोरी का सामान बेचने की फिराक में घूम रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 04:24 AM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 04:24 AM (IST)
दिन में करते थे रेकी, रात को ट्रांसफार्मरों से सामान चुराने वाले गिरोह के सरगना सहित चार बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस ने शनिवार रात को निजामपुर के नाले के पास ट्रांसफार्मरों का सामान चुराना वाले गिरोह के सरगना सहित चार बदमाशों को काबू किया। बदमाश दो बाइकों पर थे और चोरी का सामान बेचने की फिराक में घूम रहे थे। आरोपितों के कब्जे से साढ़े चार किलो तांबा और 14 किलो क्वाइल बरामद की। ये सामान बदमाशों ने छह महीने में रेरकलां गांव में छह वारदात कर ट्रांसफार्मरों से चोरी किया था।

loksabha election banner

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में गिरोह का सरगना उत्तर प्रदेश के जिला शामली के भूरा गांव के सादा, सहारनपुर के हजमागढ़ गांव का आस मोहम्मद, तितरवाड़ा का तासीम और पानीपत के राणा माजरा का विकास है। चारों बदमाशों से वारदात में इस्तेमाल दो बाइकें बरामद की और अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। बदमाश दिन में रेकी करते थे और रात को खेतों से ट्रांसफार्मरों का सामान चुरा लेते थे। यहां से कर रखी हैं चोरी

- 15 मार्च को रेरकलां गांव के जयदाराम के खेत में रखे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी कर ली।

-1 जून को रेरकलां गांव के राजेश, सतबीर व मंगतराम के खेत में रखे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी कर ली।

-8 जून को रेरकलां गांव के बृजलाल के खेत में रखे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चुरा ली।

-23 अगस्त को रेरकलां गांव के इन्द्र सिंह के खेत में रके ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी कर ली।

-25 अगस्त को रेरकलां गांव के दीवान चंद व लेखराज सिंह के खेत में रखे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चुरा ली।

-27 अगस्त को रेरकलां गांव के हरनाम व भीमसेन दीवान के खेत में रखे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी कर ली। नारा गांव में सात किसानों के ट्यूबवेल के तार चोरी

संस, मतलौडा-थर्मल : नारा गांव में शनिवार रात को चोरों ने सात किसानों के ट्यूबवेल के तार व अन्य सामान चोरी कर लिया। इसी तरह से चोरों ने अटावला, जोशी व लोहारी के किसानों के खेतों से ट्यूबवेल का सामान चोरी किया था। नारा गांव के दिलबाग ने बताया कि गत रात्रि चोरों ने धर्मबीर सिंह, जगफूल, शिवकुमार, अमित, मोनू, चैन सिंह और मेहर सिंह के खेत के ट्यूबवेल से बिजली के तार व अन्य सामान चोरी कर लिया है। एक गिरोह लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.