Move to Jagran APP

प्यार में मिला धोखा, प्रेमिका ने मोबाइल दिलाने का लालच दे ड्राइवर से करवा दिया प्रेमी पर हमला

हरियाणा के करनाल में अनोखा मामला। कुछ युवकों ने दुकान पर बैठे भाइयों पर लाठी डंडों से हमला किया था। दो मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार किया तो मामला प्यार में धोखे का निकला। आरोपितों ने हमले से पहले सीसीटीवी कैमरे भी मिलीभगत कर बंद करवा दिए थे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 08:03 PM (IST)
प्यार में मिला धोखा, प्रेमिका ने मोबाइल दिलाने का लालच दे ड्राइवर से करवा दिया प्रेमी पर हमला
करनाल के सेक्टर-9 में दो भाइयों से उनकी दुकान पर मारपीट की गई थी।

जागरण संवाददाता, करनाल। प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। प्रेमिका ने ड्राइवर को नया मोबाइल देने का लालच देकर हमला करवा दिया। कईं युवकों द्वारा दुकान पर बैठे युवक व उसके भाई पर हमला करने से पहले जिला प्रशासन द्वारा लगवाया गया सीसीटीवी कैमरा भी इंजीनियर से मिलीभगत कर बंद करवा दिया गया। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया तो पूरा मामला खुल गया। जिसके साथ ही इस मामले में नया मोड़ आ गया, जिससे पुलिस भी हैरान है। अब पुलिस संबंधित युवती को भी गिरफ्तार कर सकती है।

prime article banner

बता दें कि 23 जुलाई को सेक्टर 9 पुलिस चौकी में एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी। उसने बताया था कि उसके साथ-साथ दो बेटे अपनी दुकान पर काम कर रहे थे। इसी दौरान दो युवक आए और कुछ सामान खरीदा। वे बिना पैसे दिए ही जाने लगे तो उन्होंने सामान देने से इन्कार कर दिया। कुछ समय बाद अपने अन्य साथियों के साथ बाइक पर आए और तीनों पर डंडो व बिंडों आदि से हमला कर दिया। दुकान में तोड़फोड़ भी की और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। सेक्टर 9 चौकी इंचार्ज सुलेंद्र ने बताया कि एएसआइ कृष्णलाल ने टीम के साथ कड़ी मशक्कत कर आरोपित राजेंद्र व अमित वासी घोघडीपुर को गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा निकला।

नए फोन के लालच में युवकों को धुना था

चौकी इंचार्ज सुलेंद्र ने बताया कि आरोपित राजेंद्र व अमित किसी परिवार के पास निजी तौर पर चालक रहे हैं। इन्होंने पूछताछ में माना कि एक युवती का मारपीट में घायल हुए युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। बाद में युवक ने शादी से इन्कार कर दिया तो युवती खफा हो गई। उसने पहले अपने दिए पैसे चुकाने को कहा तो फिर सबक सिखाने के लिए ड्राइवर राजेंद्र को नया फोन देने का लालच देकर उसकी पिटाई करने को कहा। राजेंद्र अपने ही गांव के चार युवकों व अन्य बाहरी युवकों के साथ मिलकर युवक के साथ मारपीट करने पहुंचा। वहां उसका भाई व पिता भी मिले। उन्हें भी नहीं बख्शा और मारपीट व तोड़फोड़ कर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे भी मिलीभगत से करवा दिए बंद

चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपितों ने योजना के तहत दुकान के पास ही कुंजपुरा रोड पर प्रशासन द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे भी नगर निगम द्वारा अनुबंधित कंपनी के संबंधित इंजीनियर रजत वासी बतानखेड़ी से मिलीभगत कर बंद करवा दिए। उसी ने कैमरा बंद करने के बाद आरोपितों को सूचना दी। इसके बाद वे वारदात को अंजाम देने पहुंचे। हरदीप वासी घोघड़ीपुर ने रजत से अपनी पहचान का फायदा उठाकर कैमरे बंद कराए। अब पुलिस उसकी भी तलाश में जुटी है। पुलिस ने दोनेां आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर लिया। सीसीटीवी कैमरों को बंद करने के आरोपित रजत व विकास  वासी गुरु नानकपुरा को गिरफ्तार किया गया। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.