Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं, कांग्रेस ने अपना घर भरा, भाजपा ने दिया रोजगार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अंबाला शहर से भाजपा प्रत्‍याशी असीम गोयल के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं। उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 11:56 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 11:56 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं, कांग्रेस ने अपना घर भरा, भाजपा ने दिया रोजगार
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं, कांग्रेस ने अपना घर भरा, भाजपा ने दिया रोजगार

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने कभी जनहित के कार्यो को प्राथमिकता नहीं दी, अपना घर ही भरा है। भाजपा ने जनसेवा को ही अपना काम माना और युवाओं को रोजगार दिया है। बृहस्पतिवार को अंबाला शहर के जगाधरी गेट पर आयोजित जनसभा में बोल रहीं थीं। उन्होंने अंबाला शहर से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के लिए चुनाव प्रचार किया।

loksabha election banner

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में केवल नेता अपने व अपने रिश्तेदारों का घर भरने का काम करते थे। वहीं, प्रधानमंत्री ने मुद्रा योजना के तहत युवाओं को आत्मनिर्भर बनने का काम किया। हरियाणा में ही केवल मुद्रा योजना के तहत सीएम मनोहर लाल ने 8 लाख युवाओं को लोन देकर करीब 10 हजार करोड़ रुपये के मद्रा लोन दिए। कांग्रेस के 70 सालों में महिलाओं को धुंए में खाना बनाना पड़ा था, लेकिन मोदी सरकार ने महिलाओं का दर्द समझा और करीब 8 करोड़ गैस कनेक्शन दिए। कांग्रेस देश और न ही प्रदेश का विकास कर सकती है।

जगाधरी गेट से निकाला रोड शो

असीम गोयल ने जगाधरी गेट से अपने साथियों के साथ रोड शो निकाला। इस दौरान असीम का बाजारों में जोरदार स्वागत किया गया। रोड शो जगाधरी गेट से शुरू होकर पटेल रोड होता हुआ विभिन्न बाजारों से होकर अंबिका देवी मंदिर के पास समाप्त हुआ। इस दौरान असीम गोयल ने कहा कि अंबाला शहर की जनता ने जो प्यार और विश्वास उन पर किया है वह उसे कभी टूटने नहीं देंगे। पांच साल तक केवल अंबाला के लिए काम किया है और विश्वास दिलाता हूं कि विधायक बनने के बाद फिर अंबाला शहर के विकास के लिए काम करूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.