Move to Jagran APP

जेई व लाइमैन से दु‌र्व्यवहार व धमकी मामले में यूनियन ने की कार्रवाई की मांग

गोहाना रोड स्थित बिजली निगम के सनौली रोड सब डिविजन में तैनात जेई

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 07:55 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 07:55 AM (IST)
जेई व लाइमैन से दु‌र्व्यवहार व धमकी मामले में यूनियन ने की कार्रवाई की मांग
जेई व लाइमैन से दु‌र्व्यवहार व धमकी मामले में यूनियन ने की कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, पानीपत : गोहाना रोड स्थित बिजली निगम के सनौली रोड सब डिविजन में तैनात जेई व लाइनमैन के साथ दु‌र्व्यवहार व धमकी देने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे निगम कर्मचारियों में रोष पनप रहा है। वहीं ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन यूनियन ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है कि सनौली रोड सब डिविजन के एसडीओ रामेंद्र मलिक ने आठ मरला चौकी पुलिस शिकायत दी थी। उन्होंने बताया था कि कोरोना महामारी के चलते कार्यालय में पचास फीसद स्टाफ कर्मियों को ही बुलाया जा रहा है। उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान को लेकर हेल्प डेस्क बनाया गया है, जहां एक बाक्स रखा गया है। कार्यालय में एक उपभोक्ता बिल ठीक कराने को लेकर शिकायत लेकर पहुंचा। कर्मियों ने उसे बाक्स में डालने बारे कहा तो वह साथ ही समाधान की बात बोल जबरदस्ती कार्यालय में घुसने लगा। आरोप है कि वहां मौजूद जेई एमआइ खान व लाइनमैन ने उसे रोका तो उक्त उपभोक्ता ने अपने साथियों को बुला दोनों कर्मियों के साथ दु‌र्व्यवहार कर जान से मारने की धमकी दी। जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। हालांकि उपभोक्ता ने भी कर्मियों के खिलाफ शिकायत दी थी। कार्रवाई करे पुलिस

loksabha election banner

ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन यूनियन के सिटी यूनिट प्रेस सचिव तेजपाल सिंह ने कहा कि महामारी के बीच जान जोखिम में डाल बिजली कर्मचारी काम कर रहे हैं, ताकि लोगों को बिजली सप्लाई मिलती रहे। लेकिन उनके साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है। उन्होंने कहा कि शिकायत देने के बावजूद भी मामले में कई दिन बाद भी पुलिस ने राजनीतिक दबाव के चलते कोई कार्रवाई नहीं की। जोकि गलत है। प्रेस सचिव ने कहा कि कर्मचारियों के साथ ऐसा होगा तो वह ऐसे हालात में कैसे काम कर पाएंगे। इसलिए पुलिस जल्द से जल्द आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.