Move to Jagran APP

परिवार की मर्जी के खिलाफ गई युवती, ताऊ ने मारकर अंतिम संस्‍कार किया Panipat News

जींद में एक युवती को उसके ताऊ ने ही मौत के घाट उतार दिया। ताऊ को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 11:00 AM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 11:00 AM (IST)
परिवार की मर्जी के खिलाफ गई युवती, ताऊ ने मारकर अंतिम संस्‍कार किया Panipat News
परिवार की मर्जी के खिलाफ गई युवती, ताऊ ने मारकर अंतिम संस्‍कार किया Panipat News

पानीपत जींद, जेएनएन। जींद के डिडवाड़ा गांव में एक युवती ने परिवार के खिलाफ कदम उठाया। इससे खफा होकर ताऊ ने उसे मौत के घाट उतार दिया और अंतिम संस्कार तक कर दिया। किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। श्मशान घाट पहुंचकर पुलिस ने युवती की अस्थियों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। 

loksabha election banner

डिडवाड़ा गांव में पांच माह पहले युवती की हत्या करके अंतिम संस्कार करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपित मृतका का ताऊ है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने पर्दाफाश किया कि वह भतीजी की अपनी मर्जी में कहीं शादी करना चाहता था, जबकि मृतका ने इसका विरोध किया। इसी वजह से भतीजी की हत्या कर दी। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।  

ये था मामला
28 फरवरी को गांव की 22 वर्षीय युवती अंजना उर्फ अंजू की हत्या कर अंतिम संस्कार कर दिया है। इसके बाद सफीदों थाना प्रभारी एवं एएसपी अजित सिंह शेखावत पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से बात की, लेकिन युवती की मौत कैसे हुई, सही पता नहीं लग पाया था। पुलिस ने श्मशानघाट से अस्थियों के नमूने एकत्र करके जांच के लिए लैब भेजे थे। पुलिस ने उस समय हेड कांस्टेबल सुभाष चंद्र के बयान पर युवती के ताऊ श्रीनिवास के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज किया है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.