Move to Jagran APP

दिव्यांग सहित दो युवकों को 187 पव्वों समेत काबू किया

जासं पानीपत पुलिस ने शहर में विभिन्न जगहों से एक दिव्यांग और युवक को अवैध शराब के 187

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:04 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:04 AM (IST)
दिव्यांग सहित दो युवकों को 187 पव्वों समेत काबू किया
दिव्यांग सहित दो युवकों को 187 पव्वों समेत काबू किया

जासं, पानीपत : पुलिस ने शहर में विभिन्न जगहों से एक दिव्यांग और युवक को अवैध शराब के 187 पव्वों सहित गिरफ्तार किया। हवलदार सुरेंद्र ने किशनपुरा चौकी में शिकायत दी कि सूचना मिली कि गंगापुरी रोड निवासी संदीप शराब बेचने के लिए गोहाना मोड़ पर आया है। खन्ना रोड के सामने नाकाबंदी करके स्कूटी सवार संदीप को पूछताछ की और उससे अवैध शराब की तीन पेटी बरामद की। पेटियों में 150 पव्वे थे। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं माडल टाउन पुलिस ने जाटल रोड ओवरब्रिज के नीचे राधे विहार कालोनी में अवैध शराब बेच रहे देहरा के गुलाब कुमार को काबू किया और उसके बैग से शराब के 37 पव्वे बरामद किए।

loksabha election banner

महिला ने जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया, केस दर्ज

जासं, पानीपत : सेक्टर-12 की रुबी ने पुलिस को शिकायत दी कि 2 मई 2020 को उसकी शादी राहुल के साथ हुई थी। 19 नवंबर को उसका सुसराल वालों के साथ झगड़ा हुआ था। सास उषा और देवर कुनाल ने उसके हाथ-पैर पकड़े और पति राहुल ने जहरीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद बेहोश हो गई। स्वजनों ने उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दो बाइकों की टक्कर में घायल

जासं, पानीपत : सिवाह गांव के अजय शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह और जीजा आरके पुरम कालोनी निवासी संजय डेज होटल में काम करते हैं। 19 नवंबर को रात 10:30 बजे वे और जीजा होटल में काम करके अपनी-अपनी बाइकों पर जा रहे थे। इस दौरान असंध रोड साईंराम चौक पर तेज रफ्तार बुलेट बाइक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में जीजा के सिर में चोट लगी। आरोपित चालक बुलेट बाइक उठाकर भाग गया। घायल जीजा को राहगीरों को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से उन्हें पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। रामनगर से महिला लापता

जासं, पानीपत : रामनगर के मिथुन ने पुलिस को शिकायत दी कि एक साल पहले उसकी शादी कुटानी रोड वार्ड 11 की नेहा के साथ शादी हुई थी। 13 नवंबर को नेहा बिना बताए घर से चली गई है। उसने कई कालोनियों में तलाश की, लेकिन भेद नहीं चला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.