Move to Jagran APP

अंबाला में बाइक पर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर एक की मौत

बाइक पर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज चंडीगढ़ पीजीआई में चल रहा है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 07:12 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 07:12 PM (IST)
अंबाला में बाइक पर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर एक की मौत
अंबाला में बाइक पर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर एक की मौत

अंबाला, जेएनएन। हरियाणा में जारी लॉकडाउन के चलते लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं, इससे अपराध भी कम हुए हैं तो सड़क हादसों में भी कमी आई है। मगर अभी भी घर से बाहर निकलने वाले लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। अंबाला में भी एक हादसे ने एक युवक की जान लील दी।

loksabha election banner

बाइक पर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज चंडीगढ़ पीजीआई में चल रहा है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने कुरुक्षेत्र के गांव बन निवासी जगदेव ङ्क्षसह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता जगदेव सिंह ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। उसने बताया कि वह और उसका दोस्त करणवीर सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर व मामा का लड़का नीरज तथा उसका दोस्त बलविंदर सिंह अपनी बाइक पर गांव बरौली में रिश्तेदारी में गए थे। वहां से वह दोपहर करीब 2:30 बजे चले थे। उस दौरान  नीरज अपनी बाइक को चला रहा था।

नीरज उनके आगे चल रहा था , जब गांव कड़ासन बस अड्डा के पास पहुंचे तो तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे दौरान नीरज  व उसका दोस्त बलविंदर शर्मा उछलकर सड़क पर जा गिरे। राहगीरों ने हादसे को देखकर तुरंत वहां पहुंचे और दोनों को शहजादपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। इस दौरान डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके दोस्त बलङ्क्षवदर की हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं परिवार में बेटे की मौत से मातम पसरा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.