Move to Jagran APP

पानीपत में नौ केंद्रों पर दो सौ बाइस लोगों को लगा पहला टीका

वैक्सीनेशन को लेकर सीनियर सिटीजन में उत्साह बना हुआ है। रविवार को 165 बुजुर्गो ने पहली डोज लगवाई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 07:04 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 07:04 AM (IST)
पानीपत में नौ केंद्रों पर दो सौ बाइस लोगों को लगा पहला टीका
पानीपत में नौ केंद्रों पर दो सौ बाइस लोगों को लगा पहला टीका

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिविल अस्पताल सहित सात सरकारी और दो निजी अस्पतालों में रविवार को कोरोना वैक्सीनेशन हुआ। कुल 234 लोगों को टीका लगाया गया। इनमें पहली डोज लगवाने वालों की संख्या 222 रही। वैक्सीनेशन को लेकर सीनियर सिटीजन में उत्साह बना हुआ है। रविवार को 165 बुजुर्गो ने पहली डोज लगवाई है।

prime article banner

वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी डा.मनीष पासी ने बताया कि रविवार को सीनियर सिटीजन के अलावा 26 (सूचीबद्ध 20 बीमारियों में से किसी एक से ग्रस्त) लोगों ने पहला टीका लगवाया है। सिविल अस्पताल में 89, सीएचसी ददलाना में तीन,सीएचसी नारायण में 39, रेनबो अस्पताल में 61, छाबड़ा अस्पताल में 42 ने टीका लगवाया। सीएचसी खोतपुरा, मतलौडा, नौल्था, बापौली, सब डिविजनल अस्पताल समालखा और सेक्टर-25 स्थित शहरी स्वास्थ्य केंद्र खाता भी नहीं खोल सके। इसका कारण रविवार अवकाश बताया गया। डा. पासी के मुताबिक सोमवार को सभी सरकारी और वैक्सीनेशन के लिए रजिस्टर्ड किए गए निजी अस्पतालों में टीका लगेगा।

यह रही रविवार की स्थिति

234 लाभार्थियों का टीकाकरण

28 हेल्थ वर्कर्स को प्रथम डोज

12 हेल्थ वर्कर्स को दूसरी डोज

03 फ्रंटलाइन वर्कर्स को प्रथम डोज

26 को प्रथम डोज (45 से 59 साल के बीमार)

165 सीनियर सिटीजन को प्रथम डोज

----------------

कोरोना के छह नए मरीज

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि रविवार को छह कोरोना संक्रमित मिले हैं। माडल टाउन में एक परिवार के दो सदस्यों सहित तीन संक्रमित मिले। एक मामला स्टेट बैंक की मुख्य शाखा का है। बाकी केस गांव उग्राखेड़ी और हरिनगर में हैं। इधर चार मरीजों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। रविवार को 214 सैंपल लिए गए। कोरोना मीटर

कुल संक्रमित 10989

रविवार को संक्रमित 06

अब तक स्वस्थ 10705

एक्टिव केस 121

कुल मौत 157

रविवार को मौत 00

लापता 06


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.