Move to Jagran APP

जींद में युवक ने महिला को बातों में उलझाया, फिर नशीला पदार्थ सुंघाकर सोने का कड़ा व अंगूठी की पार

आरोपितों ने तीन पर्ची निकालीं और बताया कि दो लाख रुपये निकले हैं। कड़ा उतारने को कहा तो महिला ने मना किया। एक युवक ने महिला का हाथ पकड़ा तो उसे चक्कर आने लगे और वह बेसुध हो गई। इसके बाद बदमाशों ने गहने उतार लिए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 02:08 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 02:08 PM (IST)
जींद में युवक ने महिला को बातों में उलझाया, फिर नशीला पदार्थ सुंघाकर सोने का कड़ा व अंगूठी की पार
बदमाशों ने पहले महिला को पर्ची में इनाम निकलने का झांसा दिया।

पानीपत/ जींद, जेएनएन। सफीदों की जाट धर्मशाला के निकट एक महिला को दो युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर सोने का कड़ा व अंगूठी लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने पहले महिला को पर्ची में इनाम निकलने का झांसा देकर रोका और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। 

loksabha election banner

सफीदों की सीता श्याम कालोनी निवासी मीना मित्तल ने सफीदों शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार वह दवाई लेने के लिए निजी अस्पताल में जा रही थी। जब वह जाट धर्मशाला के निकट पहुंची तो एक युवक आया और आते ही बोला की आप मुझे जानते हो, लेकिन मैंने मना कर दिया। इसी दौरान उसका दूसरा साथी आया और उसने कहा के उसके पास पर्ची हैं और इसमें इनाम निकलते हैं। दस रुपये की वह पर्ची ले लो, लेकिन मैंने मना कर दिया। इसी दौरान पहले वाले युवक ने दस रुपये लेकर पर्ची ले ली और उसने खोला तो उसमें 100 रुपये निकले।

दो लाख का लालच देकर कड़ा उतारने को कहा

इसके बाद आरोपितों ने तीन पर्ची निकालीं तो उसमें बताया कि दो लाख रुपये निकल गए। आरोपित ने लालच दिया कि अगर दो लाख रुपये लेने हैं तो उसके बदले में उसे हाथ में पहना सोने का कड़ा देना होगा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसी दौरान युवक ने उसका हाथ पकड़ा तो उसे चक्कर आने लगे और वह बेसुध हो गई। इसके बाद बदमाश उसके हाथ से सोने का कड़ा, हाथ से सोने की अंगूठी निकालकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई वारदात

आरोपितों की पूरी गतिविधि वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी एसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि आरोपित सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। उसके आधार पर आरोपितों की जल्द ही पहचान करके गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.