Move to Jagran APP

जीटी रोड पर पलटा मक्का से भरा ट्रक, दस किलोमीटर तक लगा जाम

जीटी रोड स्थित नांगलखेड़ी गांव के पास सोमवार सुबह आठ बजे मक्का के बोरों से भरा एक ट्रक पलट गया। जिससे हाइवे की दिल्ली-करनाल लेन पूरी तरह से बंद हो गई। कुछ ही देर में दस किलोमीटर तक वाहन फंसकर खड़े हो गए। पुलिस समय से तो पहुंची लेकिन ट्रक और सड़क पर फैले बोरों को हटाने में चार घंटे लग गए। जाम में फंसे वाहन चालक बिल-बिला उठे। करीब एक बजे यातायात सामान्य हो सका।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 10:48 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:48 AM (IST)
जीटी रोड पर पलटा मक्का से भरा ट्रक, दस किलोमीटर तक लगा जाम
जीटी रोड पर पलटा मक्का से भरा ट्रक, दस किलोमीटर तक लगा जाम

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड स्थित नांगलखेड़ी गांव के पास सोमवार सुबह आठ बजे मक्का के बोरों से भरा ट्रक पलट गया। इससे हाईवे की दिल्ली-करनाल लेन पूरी तरह से बंद हो गई। कुछ ही देर में दस किलोमीटर तक वाहन जाम में फंस गए। पुलिस समय से तो पहुंची, लेकिन ट्रक और सड़क पर फैले बोरों को हटाने में चार घंटे लग गए। करीब एक बजे यातायात सामान्य हो सका।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अंबाला जा रहा मक्का के बोरों से भरा एक ट्रक जीटी रोड स्थित नांगखेड़ी गांव के पास पलट गया। हादसे में चालक और परिचालक मामूली रूप से चोटिल हुए। चालक ने बताया कि ट्रक का अगला टायर फटने के कारण ट्रक डिवाइडर पर चढ़ने से पलटा। ट्रक पलटते ही मक्का से भरे बोरे पूरी सड़क पर फैल गए। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। अनाज मंडी से श्रमिकों को बुलाकर ट्रक खाली कराया गया। जिसके बाद क्रेन से ट्रक को सड़क से हटाया। इस मशक्कत में करीब चार घंटे लग गए। पुलिस ने फ्लाइओवर को ट्रैफिक नीचे से डायवर्ट करने का प्रयास किया, लेकिन जाम से मुक्ति नहीं मिली। एक सप्ताह पहले भी पलटा था ट्रक : नांगलखेड़ी गांव के पास एक सप्ताह पहले भी मक्का से भरा ट्रक पलटा था। वह ट्रक भी डिवाइडर पर चढ़ने के बाद अनियंत्रित हुआ था। लोगों का कहना है कि फ्लाइओवर पर चढ़ने के बाद ट्रक चालक लापरवाही दिखाते हैं। इस कारण हर रोज हादसे हो रहे हैं। पहले निकलने के चक्कर में भिड़े ट्रैक्टर-कार : दिल्ली-करनाल की मेन लेन बंद होने के बाद पूरा ट्रैफिक सर्विस लेन से निकाला गया। सर्विस लेन पर पहले निकलने के चक्कर में ट्रैक्टर और कार भिड़ गई। जिसके बाद दोनों वाहनों के चालक मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिस ने दोनों में बीच-बचाव कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.